जौनपुर : सास ससुर की हत्यारोपित बहू और उसकी बहन गिरफ्तार

जौनपुर : सास ससुर की हत्यारोपित बहू और उसकी बहन गिरफ्तार

# आजमगढ़ पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 चार महीने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर अपने सास ससुर की हत्या करने की आरोपित महिला को आजमगढ़ पुलिस ने नगर के पुरानी बाजार मोहल्ला स्थित रिश्तेदार चिकित्सक के आवास से गिरफ्तार किया।
जानकारी के अनुसार 28 नवंबर की रात आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र के पिथौरापुर निवासी लेखपाल राम नगीना व उनकी पत्नी मंशा देवी की घर में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की। संदिग्ध लोगों से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा किया था। जिसमें बहू ज्योति पत्नी कौशल ने प्रेमी पंकज यादव पुत्र रमाकांत निवासी कोठियां थाना रानी की सराय जनपद आजमगढ़ का नाम प्रकाश में आया जो फरार चल रहे थे।
सोमवार को तरवां आजमगढ़ की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि घटना में फरार हत्यारोपित बहू अपने रिश्तेदार शाहगंज के पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी डाॅ. तिलकधारी के घर पर रह रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शाम साढ़े सात बजे उक्त चिकित्सक के मकान पर दबिश देकर महिला को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी का विरोध करने और पुलिस टीम के साथ बदसलूकी करने पर पुलिस आरोपित की बहन को भी अपने साथ ले गई।

लाईव विजिटर्स

27303634
Live Visitors
4539
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleदेहरादून : असत्य पर सत्य की जीत का प्रतीक है होली- पुष्पक ज्योति
Next articleजौनपुर : खुटहन में दो मंजिला इमारत में लगी आग, करीब 10 लाख के नुकसान का अंदेशा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏