जौनपुर : सीडीओ ने ग्राम प्रधान व सचिवों के साथ की बैठक

जौनपुर : सीडीओ ने ग्राम प्रधान व सचिवों के साथ की बैठक

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला ने शुक्रवार को सचिव, लेखपाल और ग्राम प्रधानों के साथ सोंधी ब्लाक कार्यालय के सभागार में बैठक की। जिसमें अमृत सरोवर का कार्य पूर्ण करने पर जोर दिया गया। कहा कि आगामी 15 अगस्त तक कम से कम 20 प्रतिशत अमृत सरोवर का काम पूर्ण कराकर जन प्रतिनिधियों से ध्वजारोहण कराया जाए।
सीडीओ ने कहा कि प्रत्येक ग्राम पंचायत में मांग के अनुरूप अधिक से अधिक श्रमिकों को कार्य देकर 100 दिवसों का रोजगार मुहैया कराया जाए। उन्होंने सभी गांवों में खेल का मैदान निर्माण कराने पर बल दिया। सभी ग्राम प्रधानों और सचिवों से मई माह में अधूरे पीएम और सीएम आवास के साथ शौचालय को पूर्ण कराने को कहा गया।
वर्तमान सत्र में पौधरोपण से पहले मिट्टी का कार्य पूरा कराने और बरसात में सहजन के पौधे लगाने के लिए कहा गया। बैठक में एसडीएम नितीश कुमार, खण्ड विकास अधिकारी नंदलाल कुमार, एडीओ पंचायत लक्ष्मीचंद, सचिव संतोष यादव, उमेश यादव, अजय, प्रधान भीमचंद राजभर, राजेश यादव समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

लाईव विजिटर्स

27275348
Live Visitors
1072
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एडीओ ने नकदी से भरा पर्स वापस कर दिखाई ईमानदारी
Next articleजौनपुर : जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ के सह संयोजक से विधायक ने की औपचारिक मुलाकात
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏