जौनपुर : सेवानिवृत्त शिक्षक से अभद्रता का लेखपाल पर लगा आरोप

जौनपुर : सेवानिवृत्त शिक्षक से अभद्रता का लेखपाल पर लगा आरोप

# एसडीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                तहसील के खुटहन में तैनात लेखपाल दिनेश यादव पर सेवानिवृत्त शिक्षक ने अभद्रता और गाली गलौज का आरोप लगाया है। खानपुर गांव के प्रधान अनिल यादव के साथ एसडीएम के यहां शिकायत करने पहुंचे पीड़ित शिक्षक ने लेखपाल को स्थानांतरित करने की मांग की। बाद में एसडीएम ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। वहीं लेखपाल का कहना है कि उन पर गलत तरीके से सत्यापन करने का दबाव बनाया जा रहा था। मना करने पर बहस हो गई।

खानपुर गांव के प्रधान अनिल यादव द्वारा एसडीएम को संबोधित प्रार्थना पत्र में कहा कि गांव के ही सेवानिवृत्त शिक्षक रामबरन यादव लेखपाल दिनेश यादव से गेंहू विक्रय के लिए अपने हिस्सा सत्यापन की मांग कर रहे थे। आरोप है कि बातचीत के दौरान लेखपाल अचानक उग्र हो गए और अभद्रता की, गाली गलौज भी किया वहीं लेखपाल का कहना है कि आवेदन के साथ खतौनी नहीं लगाई गई थी। इसलिए उन्होंने सत्यापन करने से मना कर दिया। उनके ऊपर दबाव बनाया जाने लगा तो दोनों पक्षों में बहस हो गई।

घटना से नाराज प्रधान अपने साथ पीड़ित अध्यापक को लेकर एसडीएम नीतीश कुमार सिंह से लेखपाल को हटाने की मांग करने पहुंचे। जहां एसडीएम के न मिलने पर तहसील परिसर में धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने कार्रवाई का आश्वासन देकर सभी को शांत कराते हुए वापस भेज दिया।

लाईव विजिटर्स

27345030
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी, युवक घायल
Next articleजौनपुर : भाजपाइयों ने मनाया भाजपा का 42वां स्थापना दिवस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏