जौनपुर : सोशल मीडिया पर देवी देवताओं की अश्लील फोटो डालने वाले दो आरोपियों खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर : सोशल मीडिया पर देवी देवताओं की अश्लील फोटो डालने वाले दो आरोपियों खिलाफ मुकदमा दर्ज

मीरगंज।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने वाले दो आरोपियों के ख़िलाफ़ मीरगंज थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। एक दिन पहले जनसेवा कल्याण संघ के कार्यकर्ताओ ने पुलिस को पत्रक सौप कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी।

सोशल मीडिया पर हिन्दू देवी देवताओं की अश्लील फोटो डालने वालो के खिलाफ ग्राम पंचायत सेमरी के भोगीपुर निवासी रोहित तिवारी ने जनसेवा कल्याण संघ की तरह से अपने साथियों सहित मीरगंज पुलिस को पत्रक सौप करके दो लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी इसका पत्रक थाने के उप निरिक्षक जनार्दन यादव सौपा गया था जिस पर मीरगंज पुलिस ने सेमरी भोगीपुर निवासी महेन्द्र हरिजन पुत्र अमरनाथ हरिजन तथा वेद प्रकाश गौतम पुत्र मिश्रपाल गौतम ग्राम जतपुरा बगराई थाना सांडी जिला हरदोई के खिलाफ 295क, 504 आईपीसी 67 सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (आईटी एक्ट) के तहत हिन्दू देवी देवताओ की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया है।
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिह ने बताया की हिन्दू देवी देवताओं की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

लाईव विजिटर्स

27297651
Live Visitors
6185
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : तमन्चा व चोरी की बाइक सहित दो बदमाश गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : 20 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏