जौनपुर : स्वच्छता के जनक संत गाडगे की मनाई गई 146वीं जयंती

जौनपुर : स्वच्छता के जनक संत गाडगे की मनाई गई 146वीं जयंती

# पठन-पाठन सामग्री पाकर खुशी से झूम उठे बच्चे

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               उत्तर प्रदेश कन्नौजिया हितकारिणी समिति केराकत के तत्वाधान में केराकत तहसील क्षेत्र के बेहड़ा गॉव में गुरुवार की दोपहर स्वच्छता के जनक रहे संत गाडगे की 146वीं जयंती मनाई गई। बतौर मुख्य अतिथि रहे बेहड़ा के ग्राम प्रधानपति राममूरत कन्नौजिया ने संत गाडगे महाराज व बाबा साहेब के मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की।

अपने संबोधन में मुख्य अतिथि राममूरत कनौजिया ने कहा कि बाबा साहब व संत गाडगे महराज के विचारों को रखते हुए बताया कि हमे गर्व होता हैं कि हमारे देश में अनगिनत महापुरुषों ने जन्म लिया। हम सभी को उनके बताये हुए आदर्शों पर चल कर ही हमे कामियाबी मिल सकती हैं स्वच्छता हम सभी की जीवन मे होनी चाहिए।कार्यक्रम में बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूकता के लिए पठन-पाठन सामग्री का भी वितरित किया गया। पठन-पाठन सामग्री पाकर बच्चे खुशी से झूम उठे। इस अवसर पर राम मूरत कन्नौजिया, समर बहादुर चौधरी, सुरेश चौधरी, शैलेंद्र चौधरी, जितेंद्र चौधरी, सन्दीप चौधरी, सुनील चौधरी, मेवा चौधरी, अशोक कन्नौजिया सहित तमाम लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन केराकत समाजसेवी विनोद कुमार कन्नौजिया नें किया।

लाईव विजिटर्स

27346061
Live Visitors
Today Hits
Previous article“नोटा पर वोट लोकतंत्र की परिपक्वता का संकेत”- ज्ञानेन्द्र रवि
Next articleजौनपुर : चोरी के सामान के साथ तीन महिला चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏