जौनपुर : सड़क किनारे गड्ढे में फेंका मिला नवजात शिशु

जौनपुर : सड़क किनारे गड्ढे में फेंका मिला नवजात शिशु

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               थाना क्षेत्र के रमदतपुर गांव के समीप सड़क किनारे गड्ढे में शुक्रवार सुबह नवजात शिशु मिलने से सनसनी फैल गई। गांव की ही किरन नामक महिला ने देखा तो लोगों को जानकारी हुई। फिर उसे सीएचसी डोभी लाया गया जहां इलाज के बाद उसे चाइल्ड हेल्फलाइन के सदस्य को पुलिस की मौजूदगी में सुपुर्दगी में दे दिया गया।
क्षेत्र के रमदतपुर गांव के समीप सड़क किनारे गड्ढे में किसी ने अपना पाप छुपाने के लिए नवजात शिशु (बच्ची) को फेक दिया था। सुबह उधर से गांव निवासी किरन गुजर रही थी तो उसे शिशु के रोने की आवाज सुनाई दी। जाकर देखा तो कपड़े में लिपटी नवजात बच्ची रो रही थीं।उसने उसे गोद में उठाया।जानकारी होते ही गांव के लोग इकट्ठा हो गए। उसे तत्काल सीएचसी डोभी लाया गया। जहां अधीक्षक डॉ.एस के वर्मा ने उसका इलाज किया बताया कि शिशु का वजन 1.8 केजी है। वह कमजोर है लेकिन स्वस्थ हैं।इलाज के बाद चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचित किया गया। सूचना पर पहुंचे मेम्बर अनुरुद्ध के पंकज को महिला कांस्टेबल भारती सिंह ने सुपुर्दगी में दी।

लाईव विजिटर्स

27284065
Live Visitors
1643
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मुंगरा और मड़ियाहूं के दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन दाखिल
Next articleजौनपुर : कानपुर में पढ़ाई कर रहे छात्र ने तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏