जौनपुर : हत्या के प्रयास के आरोपी की रहस्यमय स्थिति में मौत

जौनपुर : हत्या के प्रयास के आरोपी की रहस्यमय स्थिति में मौत

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                  चुनावी रंजिश को लेकर धमौर गांव में गत मंगलवार को खेत में गेहूँ की फसल काट रहे युवक को लक्ष्य कर गोली चलाने के आरोपित की शनिवार की सुबह आजमगढ़ में संदिग्ध मौत हो गई। आरोपित की अकस्मात हुई मौत को लेकर जितने मुंह उतनी बात सामने आ रही है। कुछ लोग बताते है कि उसकी मौत हृदयाघात से हुई है तो कुछ चर्चा कर रहे है कि जेल जाने के भय से उसने आत्महत्या कर लिया।

थानाध्यक्ष अश्विनी दूबे ने बताया कि उसका शव आजमगढ़ में ही पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आते ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो जायेगी।बंदनपुर गाँव निवासी गिरधारी प्रजापति धमौर गांव स्थित अपने खेत में पुत्र के साथ गेहूँ की कटाई कर रहा था। आरोप है कि तभी बगल गांव जमीन धमौर निवासी रामराज यादव खेत में पहुंच गत चुनाव में मतदान को लेकर गाली गलौज देने लगे। आरोप था कि इसका विरोध करने पर रामराज ने अवैध तमंचा निकाल फायर कर दिया।गोली गिरधारी के 33 वर्षीय पुत्र मुन्ना प्रजापति की बांह में लगी। फायर की आवाज सुन लोग मौके की तरफ भागे।

अंधेरे का फायदा उठाकर हमलावर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने उसी दिन हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं मे केस दर्ज कर आरोपित की तलाश में जगह जगह दबिश देना शुरू कर दिया। पुलिस के भय से आरोपित आजमगढ़ जिले के अपने एक रिश्तेदार के घर भाग गया। बताते है कि शनिवार की भोर उसके सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल ले जाया गया। जहाँ कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

लाईव विजिटर्स

27303344
Live Visitors
4249
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अराजकतत्वों ने स्कूल में की तोड़फोड़
Next articleजौनपुर : जेई के साथ मारपीट करने वाला गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏