जौनपुर : हौसलबुलंद चोरों ने प्राथमिक विद्यालय में की चोरी

जौनपुर : हौसलबुलंद चोरों ने प्राथमिक विद्यालय में की चोरी

# लगातार हो रही चोरी से विद्यालय प्रबंधन परेशान

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               कोतवाली क्षेत्र के तरियारी ग्राम सभा स्थित प्राथमिक विद्यालय में बीती रात चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर हजारों के सामान पर हाथ साफ कर चंपत हो गए।गौरतलब हो कि रोज की भांति विद्यालय कर्मी विद्यालय बंद कर घर चले गए। आधी रात बीत जाने के बाद चोरों ने विद्यालय से सटे बाउंड्रीवाल को फांद कर विद्यालय परिसर में प्रवेश कर विद्यालय के कमरों सहित आंगनवाड़ी केन्द्र के कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा सामान उठा ले गए।

सुबह प्राथमिक विद्यालय में पल्स पोलियो अभियान के अंतर्गत कैम्प लगने वाला था जिसके लिए रविवार सुबह आंगनवाड़ी कार्यकर्तीओ के साथ प्रधानाध्यापिका उर्मिला यादव विद्यालय में पहुँची जहाँ की स्थिति देख अवाक रह गई। विद्यालय में कार्यालय सहित एक कमरे का ताला टूटा हुआ था, उसके बाद प्रधानाध्यापिका उर्मिला यादव ने डायल 112 पर सूचना दिया, उर्मिला यादव ने बताया कि डायल 112 के साथ जब विद्यालय में देखा गया तो अभिलेखों को फेंका गया था व कुछ अभिलेखों के साथ तीन पंखे, तीन कुर्सी सहित टेबल भी गायब था, जिसकी तहरीर केराकत कोतवाली में दे दिया गया है। इस बाबत केराकत कोतवाल लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि मामला सज्ञान में है जाँचकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। जानकारी के मुताबिक एक साल में यह तीसरी चोरी हैं चोरी की घटना से विद्यालय प्रबंधन परेशान हैं।

लाईव विजिटर्स

27320342
Live Visitors
6502
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बुझ गया इकलौता चिराग, परिवार पर टूटा गमों का पहाड़
Next articleजौनपुर : होली मिलन एवं जन आभार कार्यक्रम में विधायक ने जताया आभार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏