दावत खाकर लौट रहे युवकों पर पड़ोसियों ने किया धारदार हथियार से हमला, तीन घायल

दावत खाकर लौट रहे युवकों पर पड़ोसियों ने किया धारदार हथियार से हमला, तीन घायल

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नरहन चकरारेत में बीती रात दावत खा कर अपने घर लौट रहे युवकों को पड़ोस के रहने वाले दबंगों ने धारदार हथियार व लाठी डंडों से पीटकर अधमरा कर मौके से फरार हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गेश सिंह उर्फ मुन्ना, अनिल सिंह और उनके बेटे चंचल सिंह बीती रात गांव के ही शमशेर सिंह के घर दावत खाने गए थे। दुर्गेश उर्फ मुन्ना दावत खा कर घर चले गए जबकि अनिल सिंह और उनके बेटे चंचल सिंह देर रात लगभग 11 बजे अपने घर लौट रहे थे। अनिल सिंह की शिकायत है कि अजीत सिंह उर्फ भोदू, अजय सिंह और प्रदीप सिंह पुत्रगण बेचू सिंह व अजीत सिंह के लड़के व महिलाओं ने घात लगाकर अचानक रास्ता रोक दिया।
कहा-सुनी हो ही रही थी कि उन लोगों ने धारदार हथियार व लाठी डंडों से हमला कर दिया। हल्ला-गुल्ला सुनकर दुर्गेश उर्फ मुन्ना बीच बचाव करने पहुंचे तो हमलावरों ने उन पर ही हमला कर दिया अचानक हुए हमले में तीन लोगो को गंभीर चोटे आई जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को उनके परिजनों ने केराकत सामुदायिक केंद्र पहुंचाया और कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी।
प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया घायलों में से एक दुर्गेश उर्फ मुन्ना सिंह ने पांच के खिलाफ नामजद तहरीर दी लेकिन कोतवाली पुलिस पूरे मामले में निष्क्रिय रही जिसके बाद मामला पुलिस अधीक्षक तक पहुंच गया पुलिस अधीक्षक की कड़ाई के बाद शनिवार की दोपहर को कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया।इस संदर्भ में कोतवाल संजय वर्मा ने बताया की रास्ते के विवाद को लेकर दोनो पक्षों में मारपीट हुई है दोनो ओर से मुकदमा दर्ज करा कर मामले की जांच की जा रही है।

लाईव विजिटर्स

27333050
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बीईओ ने बंद कराया अमान्य विद्यालय, मचा हड़कंप
Next articleजौनपुर : प्लाई पत्ता से लदी ट्रक पलटी, बाल- बाल बचा ट्रक ड्राइवर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏