बेसिक शिक्षा में जल्द जारी होगी स्थानांतरण नीति- सुशील पांडेय

बेसिक शिक्षा में जल्द जारी होगी स्थानांतरण नीति- सुशील पांडेय

# संगठन मंत्री के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुँचे राष्ट्रीय सचिव

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष सुशील पांडेय ने जनपदीय संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल के जगदीशपुर जौनपुर स्थित आवास पर पहुंचकर उनके स्वर्गीय पिता बिरजू सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया।

इससे पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष सुशील पांडेय के जनपद प्रवेश पर जिला मंत्री सतीश पाठक व जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह ‘टोनी’ के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत  किया। जनपदीय व ब्लाक पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष ने बताया कि बहुप्रतीक्षित कैशलेस चिकित्सा सुविधा के पश्चात जल्द ही परिषदीय शिक्षकों को स्थानांतरण से सम्बंधित दूसरी बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। संगठन की सरकार व विभाग से निरंतर वार्ता जारी है जो बेहद ही सकारात्मक दिशा में है और जल्द है सरकार द्वारा परिषदीय शिक्षकों के जनपद के अंदर वो अंतर्जनपदीय स्थानांतरण को लेकर शासनादेश जारी किए जाएंगे। प्रयास चल रहा है कि इस बार एक एक दीर्घकालिक स्थानांतरण नीति जारी की जाए जिससे प्रत्येक वर्ष इसके लिए नई-नई गाइडलाइंस का इंतजार न करना पड़े।

प्रांतीय अध्यक्ष ने जनपद की टीम की तारीफ करते हुए कहा कि जनपद जौनपुर का महत्वपूर्ण सहयोग संघ के प्रत्येक आह्वान व संघर्ष में रहता है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष एंव करंजाकला के अध्यक्ष अतुल प्रताप सिंह, संगठन मंत्री डॉ अनुज सिंह, ब्लाक अध्यक्ष बक्सा सरोज सिंह, ब्लाक अध्यक्ष मड़ियाहूं विशाल सिंह, मंत्री प्रदीप सूर्या, उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, शशांक मिश्रा, शाहगंज ब्लाक अध्यक्ष सजल सिंह, मनोज सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंद सिंह आदि उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27275411
Live Visitors
1135
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleअपने परिश्रम के बल पर माइक्रो डोनेशन कर युवा रचेंगे इतिहास- सुधाकर उपाध्याय
Next articleनई दिल्ली : हेमवती नंदन बहुगुणा की जीवनी का उप राष्ट्रपति ने किया विमोचन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏