मिर्ज़ा अनवर बेग इण्टर कॉलेज में मोटिवेशनल प्रोग्राम का हुआ आयोजन

मिर्ज़ा अनवर बेग इण्टर कॉलेज में मोटिवेशनल प्रोग्राम का हुआ आयोजन

कार्यक्रम में सम्मानित किये गए कॉलेज के टॉपर विद्यार्थी

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              कैरियर काउंसलिंग एवं मोटिवेशनल प्रोग्राम के तहत विद्यालयों में कार्यक्रम का आयोजन कर छात्र- छात्राओं के हौसलों को उड़ान देने का काम किया गया। इसे साथ ही साथ कॉलेज के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट में टॉप छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया गया।

बताते चले कि खेतासराय- शाहगंज मुख्य मार्ग पर स्थित मिर्ज़ा अनवर बेग इण्टर कॉलेज उसरहटा में गुरुवार को कैरियर काउंसलिंग एवं मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कैप्टन अरसलान बरलास रहे। इन्होंने छात्र- छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिक्षा के माध्यम से आप किसी भी लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर सकते है और समाज में पहचान बना सकते है। जिससे समाज आप पर गर्व कर सकता है। आज के दौर में बिना शिक्षा के जीवन व्यर्थ है। इस दौरान उक्त कॉलेज के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के टॉप विद्यार्थियों को सम्मानित कर हौसला बढ़ाया गया।

वहीं कार्यक्रम के अंत में प्रबंधक अल्तमश बरलास ने विद्यार्थियों को लक्ष्य निर्धारण एवं उसके अनुरूप कार्ययोजना एवं अनुपालन के महत्व डालते हुए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रधानाचार्य नौशाद अहमद खान सहित समस्त स्टॉप उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : गोबध में वांछित अभियुक्त तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : खंड शिक्षा अधिकारी को दी गई विदाई
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏