29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

मिर्ज़ा अनवर बेग इण्टर कॉलेज में मोटिवेशनल प्रोग्राम का हुआ आयोजन

मिर्ज़ा अनवर बेग इण्टर कॉलेज में मोटिवेशनल प्रोग्राम का हुआ आयोजन

कार्यक्रम में सम्मानित किये गए कॉलेज के टॉपर विद्यार्थी

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              कैरियर काउंसलिंग एवं मोटिवेशनल प्रोग्राम के तहत विद्यालयों में कार्यक्रम का आयोजन कर छात्र- छात्राओं के हौसलों को उड़ान देने का काम किया गया। इसे साथ ही साथ कॉलेज के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट में टॉप छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया गया।

बताते चले कि खेतासराय- शाहगंज मुख्य मार्ग पर स्थित मिर्ज़ा अनवर बेग इण्टर कॉलेज उसरहटा में गुरुवार को कैरियर काउंसलिंग एवं मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कैप्टन अरसलान बरलास रहे। इन्होंने छात्र- छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिक्षा के माध्यम से आप किसी भी लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर सकते है और समाज में पहचान बना सकते है। जिससे समाज आप पर गर्व कर सकता है। आज के दौर में बिना शिक्षा के जीवन व्यर्थ है। इस दौरान उक्त कॉलेज के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के टॉप विद्यार्थियों को सम्मानित कर हौसला बढ़ाया गया।

वहीं कार्यक्रम के अंत में प्रबंधक अल्तमश बरलास ने विद्यार्थियों को लक्ष्य निर्धारण एवं उसके अनुरूप कार्ययोजना एवं अनुपालन के महत्व डालते हुए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रधानाचार्य नौशाद अहमद खान सहित समस्त स्टॉप उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37121886
Total Visitors
652
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This