युवा पीढ़ी को तकनीकी रूप से सुदृढ़ करने के लिए स्मार्टफोन होगा मददगार- डॉ जेपी दूबे

युवा पीढ़ी को तकनीकी रूप से सुदृढ़ करने के लिए स्मार्टफोन होगा मददगार- डॉ जेपी दूबे

# आरके महाविद्यालय में वितरित किया गया 200 स्मार्ट फोन

अखण्ड नगर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत घाटमपुर भेलारा स्थित आरके महाविद्यालय में 200 विद्यार्थियों को स्मार्टफोन वितरित किया गया। उप्र सरकार की युवा तकनीकी सशक्तिकरण योजना के तहत हुए वितरण समारोह में प्रबंधक डॉ जेपी दुबे भी मौजूद रहे।

बताते चलें कि राज्य सरकार द्वारा युवाओं को तकनीकी रूप से सशक्त करने के लिए स्मार्टफोन और टैबलेट बांट रही है। इसी क्रम में गुरुवार को घाटमपुर भेलारा स्थित आरके महाविद्यालय के 200 विद्यार्थियों को स्मार्टफोन मिला। इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ विकास दुबे ने कहा कि ये सरकार की फ्लैगशिप योजना है और इसका उद्देश्य वर्तमान पीढ़ी को तकनीकी रूप से सुदृढ़ करना है। उन्होंने युवाओं से तकनीक का सदुपयोग करने और कामयाब होने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम में मौजूद संस्थान के प्रबंधक और मशहूर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ जेपी दुबे ने कहा कि सरकार की योजना को दूरदर्शी बताते हुए तारीफ की उन्होंने कहा कि युवाओं को सशक्त करने से ही देश सशक्त होगा। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि उमा दुबे, प्राचार्य देवव्रत यादव, गुंजन पांडेय, सुरेंद्रनाथ, रविंद्र नाथ, सालिक राम यादव, मोनू यादव, दयावान शर्मा और नोडल अधिकारी दीपक कुमार आदि मौजूद रहे।
Previous articleकानपुर : नहीं बख्शा जाएगा दोषियों, उपद्रवियों पर होगी गैंगेस्टर की कार्रवाई- योगी
Next articleजौनपुर : दोस्तों को रुपये देकर गढ़ी थी छिनैती की झूठी कहानी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏