लखनऊ : शाहगंज विधानसभा सीट पर प्रभानंद यादव की दावेदारी मजबूत

लखनऊ : शाहगंज विधानसभा सीट पर प्रभानंद यादव की दावेदारी मजबूत

# पार्टी मुखिया से लखनऊ में मुलाकात कर संगठन पर की चर्चा

लखनऊ।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
               प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया जौनपुर के जिलाध्यक्ष एंव किसानों के नेता प्रभानंद यादव ने शुक्रवार को लखनऊ में अपने पार्टी मुखिया शिवपाल सिंह यादव से पार्टी कार्यालय में मुलाकात की।
इस दौरान उन्होंने जौनपुर के सभी 9 विधानसभा सीटों पर संगठन की गहन समीक्षा और चर्चा की।जौनपुर जनपद के शाहगंज तहसील अंतर्गत पक्खनपुर गांव के मूल निवासी प्रभानंद यादव किसानों, मजदूरों, पिछड़ों के हक के लिए लंबे समय से संघर्ष करते रहे हैं।
वर्ष 2010 में समाजवादी मजदूर सभा के प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए प्रभानंद यादव ने जौनपुर जनपद के शाहगंज तहसील स्थित चीनी मिल में किसानों के लाखों रुपये गन्ना के बकाए के लिए धरना प्रदर्शन करते हुए लम्बी लड़ाई लड़ी थी। अपने 35 वर्ष के राजनीतिक कैरियर की शुरुआत लोकदल, बीकेडी से करते हुए सपा के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की नीतियों से खासे प्रभावित रहे। समाजवादी पार्टी में विभिन्न पदों पर रहते हुए आज शिवपाल सिंह यादव के साथ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के जिलाध्यक्ष ने जौनपुर की शाहगंज विधानसभा सीट 365 पर चुनाव लड़ने की अपनी दावेदारी को तेज कर दिया है।

Earn Money Online

Previous article“पूरी हुई हर आस, घर-घर हुआ विकास” के तहत चलाया गया जनसम्पर्क अभियान
Next articleलखनऊ : सपा कार्यालय पर वर्चुअल रैली के दौरान जुटी बेतहाशा भीड़ पर चुनाव आयोग सख्त
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏