लखनऊ : 250 रुपये के झगड़े में अधेड़ की पीटकर हत्या

लखनऊ : 250 रुपये के झगड़े में अधेड़ की पीटकर हत्या

# तीन आरोपी गिरफ्तार, उधारी मांगने गया था चालक

लखनऊ।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
            सआदतगंज इलाके में बृहस्पतिवार रात को कुछ दबंगों ने 250 रुपये के विवाद में 52 वर्षीय मो. मुजीब को पीटकर मार डाला। पुलिस के मुताबिक, मुजीब का बेटा अयाज ई-रिक्शा का किराया मांगने गया था। इनकार पर आरोपियों ने बीच-बचाव करने आए उसके पिता की जान ले ली। हत्याकांड में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक, कश्मीरी मोहल्ला निवासी अयाज ई-रिक्शा चलाता है। अयाज मंगलवार को पड़ोसी फैजान के कहने पर घरेलू सामान लेकर निशातगंज गया था, लेकिन 250 रुपया किराया देने से मना कर दिया था। बृहस्पतिवार रात को अयाज यही रुपये मांगने गया तो फैजान गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान उसके साथी रिजवान व सलमान भी आ गए और अयाज को पीटने लगे। शोर-शराबा सुनकर भीड़ जुट गई। इस बीच पहुंचे मुजीब ने मामला शांत कराने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। इससे मुजीब बेहोश होकर गिर पड़े। यह देख आरोपी धमकाते हुए भाग निकले।
गंभीर हालात में परिजन अधेड़ को ट्रॉमा ले गए, जहां देर रात उनकी मौत हो गई। एडीसीपी के मुताबिक, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम लगाई गई थीं। तीन आरोपियों को शुक्रवार सुबह दबोच लिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मौके पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।
Previous articleआजमगढ़ : कुख्यात कुंटू सिंह और माफिया मुख्तार अंसारी के चार गुर्गों की खुली हिस्ट्रीशीट
Next articleकांवड़ यात्रा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के आरोपी को पंचायत में जूतों से पीटा
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏