25.6 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

कांवड़ यात्रा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के आरोपी को पंचायत में जूतों से पीटा

कांवड़ यात्रा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के आरोपी को पंचायत में जूतों से पीटा

सहारनपुर।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                 कांवड़ यात्रा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोपी युवक को पंचायत में जूतों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो उसकी गिरफ्तारी से एक दिन पहले का बताया जा रहा है।
विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री गांव कलसिया निवासी मनीष योगाचार्य ने साढ़ौली कदीम निवासी सावेज व लतीफपुर भूड़ निवासी साबिर उर्फ शब्बीर के खिलाफ बेहट कोतवाली में कांवड़ यात्रा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने सावेज को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था, जबकि साबिर फरार चल रहा था। बृहस्पतिवार को पुलिस ने साबिर को भी गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें साबिर को उसके गांव में एक पंचायत में जूतों से पीटा जा रहा है।
वीडियो में साबिर पहले माफी मांगता दिखाई दे रहा है। इसके बाद कुछ लोग उसे जूतों से पीट रहे हैं। पंचायत में शामिल एक ग्रामीण ने बताया कि साबिर के परिजनों ने बुधवार को गांव में पंचायत बुलाई थी, जिसमें साबिर ने सार्वजनिक तौर पर सभी ग्रामीणों से कांवड़ यात्रा को लेकर अपलोड की गई आपत्तिजनक वीडियो को लेकर माफी मांगी थी। पंचायत में उसके परिजनों ने ही उसे जूतों से पीटा। गांव वालों ने उन्हें ऐसा करने से रोका था। पंचायत के बाद बृहस्पतिवार को साबिर को पुलिस गिरफ्तार कर ले गई।
उधर, सीओ बेहट मुनीष चंद्र ने बताया कि आरोपी युवक को पीटने का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी जांच कराई जा रही है। वीडियो में युवक को पीटने वाले उसके परिजन ही बताए जा रहे हैं। जांच के उपरांत विधिक कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37089201
Total Visitors
323
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This