सुल्तानपुर : ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सुल्तानपुर : ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

# आठ मई को आने वाली थी सरिता की बारात

सूरापुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                 शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे बाइक से कादीपुर से घर सैधरवा सूरापुर आ रही छात्रा को पीछे से आ रही ट्रक ने रौंद दिया मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। भाई पंकज ने बताया कि मृतक लड़की कन्हैयालाल मानिकचंद्र महिला महाविद्यालय की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी।

पुलिस को दिए गए तहरीर में सैधरवा सूरापुर जनपद जौनपुर निवासी सोनू पुत्र राम केवल ने बताया कि चचेरी बहन 24 वर्षीय सरिता पुत्री अनिल को कादीपुर से बाइक से लेकर घर आ रहा था। सूरापुर चौक से पहले अशोक मेडिकल स्टोर के निकट पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे सरिता गिरकर ट्रक के नीचे आ गई और घटना स्थल पर ही सरिता की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चौकी प्रभारी गौरव अवस्थी ने बताया कि ट्रक को पकड़ लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

# आठ म‌ई को आनी थी बारात

परिजनों ने बताया कि सरिता की आठ म‌ई को चौपडिया बरौंसा से शादी की तारीख तय थी। परिजन उसी की तैयारी में जुटे थे। सरिता का पैसा कादीपुर डाकखाना में जमा था। जिसे निकालने सरिता कादीपुर गई थी। लौटते समय यह दुःखद घटना हो गई।

लाईव विजिटर्स

27319889
Live Visitors
6049
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एमएलसी चुनाव के मद्देनजर व्यवस्थाएं चाक-चौबंद
Next articleजौनपुर : शार्ट सर्किट की चिंगारी से 25 बीघे गेहूं की फसल जलकर खाक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏