सुल्तानपुर : बुलडोजर के भय से वांछित ने किया सरेंडर, बुलडोजर लेकर लौटी पुलिस

सुल्तानपुर : बुलडोजर के भय से वांछित ने किया सरेंडर, बुलडोजर लेकर लौटी पुलिस

कादीपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                 धोखाधड़ी व आबकारी अधिनियम के केस में दो वर्ष से फरार अपराधी के घर कुर्की की कार्रवाई करने के लिए मंगलवार को बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा। अपराधी के अयोध्या जिले के न्यायालय में सरेंडर करने की जानकारी पर पुलिस बिना कुर्की की कार्रवाई किए ही वापस लौट आई।

डीआईजी/एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि कोतवाली देहात में वर्ष 2020 में धोखाधड़ी व आबकारी अधिनियम के तहत रीशू सिंह उर्फ देवांश निवासी बरवारीपुर, कोतवाली कादीपुर के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इस मामले में वह दो वर्ष से लगातार फरार चल रहा था। अभियुक्त के खिलाफ सीजेएम कोर्ट ने कुर्की की कार्रवाई करने का आदेश कोतवाली देहात की पुलिस को दिया था। कोर्ट के आदेश के अनुपालन में कोतवाली देहात प्रभारी सुनील पांडेय अन्य पुलिस कर्मियों के साथ बुलडोजर लेकर मंगलवार को अभियुक्त रीशू सिंह के घर बरवारीपुर पहुंच गए। घर पर अभियुक्त के पिता एवं पेशे से अधिवक्ता बृज कुमार अन्य अधिवक्ताओं के साथ मौजूद मिले।

 

अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि अभियुक्त रीशू सिंह उर्फ देवांश के पिता ने पुलिस को जानकारी दी कि उसने सोमवार को अयोध्या की नगर कोतवाली में दर्ज एक मुकदमे में जमानत निरस्त कराकर सरेंडर कर दिया है। इसके बाद पुलिस बिना कुर्की की कार्रवाई किए ही बुलडोजर लेकर लौट आई। एएसपी ने बताया कि अपराधी के कोर्ट में सरेंडर करने की पुष्टि करके मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
Previous articleजौनपुर : बिजली विभाग की बकाया वसूली टीम ने वसूले पांच लाख, 112 कनेक्शन काटे
Next articleआजमगढ़ : मैगना स्थित जर्जर पुल के निर्माण के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏