सुल्तानपुर : सामाजिक कार्यों से विद्यार्थियों का जुड़ना समय की मांग- शुभ नारायण सिंह

सुल्तानपुर : सामाजिक कार्यों से विद्यार्थियों का जुड़ना समय की मांग- शुभ नारायण सिंह

# राणा प्रताप पीजी कालेज के एन एस एस शिविर का समापन

सुल्तानपुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                 यह समय की मांग है कि विद्यार्थी सामाजिक कार्य से जुड़ें। एनएसएस शिविर विद्यार्थियों को सामाजिकता, सामूहिकता और अनुशासन सिखाता है उक्त बातें वरिष्ठ अधिवक्ता व समाजसेवी शुभ नारायण सिंह ने कहीं। वे संस्कृत महाविद्यालय करौंदिया में चल रहे राणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के समापन समारोह को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे।

विशिष्ट अतिथि प्राचार्य प्रोफेसर दिनेश कुमार त्रिपाठी ने कहा कि शिविर में होने वाले विभिन्न तरह के कार्यक्रम विद्यार्थियों में सर्वांगीण विकास करते हैं। समारोह की अध्यक्षता प्रबंधक सुरेन्द्र नाथ सिंह व संचालन कार्यक्रमाधिकारी डॉ.प्रभात कुमार श्रीवास्तव ने किया।समापन समारोह में विद्यार्थियों ने विभिन्न तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस अवसर पर एडवोकेट रणजीत सिंह, सत्यनाथ पाठक, संस्कृत महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.सत्य प्रकाश त्रिपाठी, प्रबंधक शारदा प्रसाद मिश्र, कार्यक्रमाधिकारी डॉ हीरालाल यादव, डॉ नीतू सिंह, विजय बहादुर सिंह, रामलाल मिश्र समेत महाविद्यालय के शिक्षक व एनएसएस की तीन इकाईयों के स्वयंसेवक उपस्थित रहे।

लाईव विजिटर्स

27338209
Live Visitors
Today Hits

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जनता ने योगी सरकार के विकास कार्यों पर लगाई मुहर- श्रीकृष्ण पांडेय
Next articleजौनपुर : भयावह ! नाले के पानी से कई एकड़ गेहूं की फसल जलमग्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏