हैवान पति ने नहर में डुबोकर उतारा पत्नी को मौत के घाट

हैवान पति ने नहर में डुबोकर उतारा पत्नी को मौत के घाट

हरदोई।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
               गत 11 फरवरी ने लापता महिला की हत्या कर शव बाग में दफनाए जाने के मामले का सोमवार को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस का दावा है कि पति ने आपसी मन मुटाव में महिला को पहले नहर में डुबोकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को आम के बाग में गड्ढा खोदकर दफना दिया था।

एसपी राजेश द्विवेदी ने पुलिस लाइन मेें सोेमवार को घटना का खुलासा कर आरोपी को जेल भेज दिया। एसपी ने बताया कि नौ मार्च को कछौना के समसपुर निवासी हनिनाम ने बघौली थाने मेें अपनी बेटी शालिंद्री की (37) की गुमशुुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने पति श्रीराम से पूछताछ की थी, तो उसने बताया था कि 11 फरवरी को वह पत्नी को नैमिषारण्य घुमाने ले गया था। वहीं से पत्नी गुम हो गई थी। टीम लगाकर उसकी तलाश में लगी थी, लेकिन सुराग नहीं मिला था।

मिशन शक्ति के तहत महिला की गुमशुदगी की नए सिरे से जांच शुरू की गई। इस दौरान मुखबिर ने पति द्वारा शालिंद्री की हत्या कर शव छिपाने की सूचना दी। क्राइम ब्रांच व स्थानीय पुलिस ने पति श्रीराम को फजलपुर तिराहे से गिरफ्तार कर जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि पत्नी से उसका मनमुटाव रहता था। जिसके चलते दौलतपुर के निकट नहर में पत्नी को पानी में डुबोकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को पास के आम के बाग में खुरपी से गड्ढा खोदकर दफना दिया था। आरोपी की निशानदेही पर टीमों ने बाग में झाड़ियों के अंदर गड्ढे से शव (कंकाल) बरामद किया।

# हत्यारोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त खुरपी, दो जोड़ी पायल, सात अलग-अलग नाम के आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

लाईव विजिटर्स

27344559
Live Visitors
Today Hits
Previous articleजौनपुर : आग के कहर से डेढ़ बीघा गेहूं की खड़ी फसल जलकर खाक
Next articleवृंदावन के भागवताचार्य सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏