36.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

अगले सप्ताह शुरू हो जाएगा कापियों का मूल्यांकन

अगले सप्ताह शुरू हो जाएगा कापियों का मूल्यांकन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में परीक्षाओं के साथ-साथ मूल्यांकन का भी काम अगले सप्ताह से शुरू हो जाएगा। इसके लिए विश्वविद्यालय पूरी तरीके से तैयारियों में जुट गया है।
वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय कि सेमेस्टर परीक्षा 27 जनवरी से शुरू हो चुकी है। परीक्षा के लिए जौनपुर, गाजीपुर में प्रयागराज में कुल 315 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित कराई जा रही है। जिसमें राज्य विश्वविद्यालय से संबंध 552 कॉलेजों में ढाई लाख से अधिक छात्र-छात्राएं शामिल है। छात्राओं की सहूलियत के लिए विश्वविद्यालय ने विश्वविद्यालय ने अगले सप्ताह से स्नातक और परास्नातक की सेमेस्टर परीक्षाओं का मूल्यांकन परीक्षाओं के साथ साथ कराने का फैसला किया है। जिससे परीक्षा फल आने में कोई समस्या का सामना ना करना पड़े। इस मामले में मंगलवार को जानकारी देते हुए अजीत प्रताप सिंह सहायक कुलसचिव परीक्ष ने बताया कि परीक्षा नकल विहीन कराई जा रही है। साथ साथ मूल्यांकन की तैयारियां चल रही है अगले सप्ताह से मूल्यांकन का काम शुरू कर दिया जाएगा जिससे रिजल्ट आने में किसी प्रकार की समस्या ना हो।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37133900
Total Visitors
428
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This