36.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

आजमगढ़ : क्राइम मीटिंग में डीआईजी ने ली कई थानेदारों की क्लास

आजमगढ़ : क्राइम मीटिंग में डीआईजी ने ली कई थानेदारों की क्लास

# शहर कोतवाली हर मोर्चे पर लापरवाह, लंबित मामलों की विवेचना में फिसड्डी

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                पुलिस लाइन सभागार में मंगलवार की देर रात क्राइम मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें डीआईजी अखिलेश कुमार व एसपी अनुराग आर्य ने थानेदारों की क्लास लिया। इस दौरान कई थानेदारों से स्पष्टीकरण तलब किया गया तो वहीं आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। अधिकारियों ने जून माह में अपराधों और अपराधियों पर कार्रवाई न कर पाने वाले थाना प्रभारियों को कड़ी चेतावनी देने के साथ स्पष्टीकरण तलब किया।

क्राइम समीक्षा बैठक में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, कंधरापुर, मेहनाजपुर, महराजगंज, अतरौलिया, तहबरपुर, सरायमीर व दीदारगंज द्वारा सक्रिय अपराधियों की नियमानुसार हिस्ट्रीशीट न खोलने पर कड़ी चेतावनी दी गई। इसके साथ ही अपराधों में वृद्धि होने पर भी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, सिधारी, रानी की सराय, देवगांव, तरवां, जीयनपुर, अतरौलिया, पवई और दीदारगंज, निजामाबाद के प्रभारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इतना ही नहीं लंबित विवेचनाओं के निस्तारण की समीक्षा में थाना कोतवाली, कंधरापुर, जहानागंज, बरदह, महराजगंज, अतरौलिया से स्पष्टीकरण मांगा गया।
जिले की कोतवाली हर मोर्चे पर लापरवाह साबित हो रही है। चाहे जनसुनवाई का मामला हो या अपराधियों पर कार्रवाई का। इसके साथ ही लंबित मामलों की विवेचना में भी कोतवाली फिसड्डी साबित हो रही है। समीक्षा बैठक में प्रभारी निरीक्षक देवगांव, रौनापार, बिलरियागंज, मुबारकपुर, गंभीरपुर, जहानागंज, मेंहनाजपुर और तरवां थाने के प्रभारियों को अपराधियों पर कार्रवाई और जनमानस की समस्याओं के समाधान में अच्छा कार्य करने पर प्रोत्साहित भी किया गया। मंगलवार की रात हुई इसी बैठक के बाद तीन थानेदारों को लाइन भेजा गया तो वहीं कईयों का कार्यक्षेत्र बदल दिया गया। बैठक में सभी एडिशनल, सभी सीओ व सभी थाना प्रभारी मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37041707
Total Visitors
517
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

आगलगी गेहूं की फसल जलकर खाक

आगलगी गेहूं की फसल जलकर खाक सुईथाकलां, जौनपुर।  उपेन्द्र सिंह  तहलका 24x7             क्षेत्र के बासूपुर गांव के पास...

More Articles Like This