25.1 C
Delhi
Friday, May 3, 2024

आजमगढ़ : छात्रा की मौत मामले में बढ़ेगी स्कूल शिक्षकों की मुश्किलें 

आजमगढ़ : छात्रा की मौत मामले में बढ़ेगी स्कूल शिक्षकों की मुश्किलें 

# कोर्ट में 29 अगस्त को है सुनवाई

आजमगढ़। 
तहलका 24×7 
            चिल्ड्रेन स्कूल में तीसरी मंजिल से गिरकर 11वीं की छात्रा की मौत के मामले में 29 अगस्त को कोर्ट में सुनवाई होगी। सीजेएम कोर्ट में छात्रा के पिता की ओर से दाखिल की गई निगरानी याचिका पर जिला जज संजीव शुक्ला ने पहले ही सभी पक्षों को नोटिस जारी किया था। अब सुनवाई के लिए कोर्ट का भी निर्धारण कर दिया गया है।
अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट नंबर तीन की अदालत में सुनवाई होगी। 31 जुलाई को चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ने वाली छात्रा की तीसरी मंजिल से संदिग्धावस्था में गिर कर मौत हो गई थी। विद्यालय प्रशासन घंटों परिजनों को बरगलाता रहा और काफी देर से परिजनों को सूचित किया था।
छात्रा के पिता की तहरीर पर प्रधानाचार्या सोनम मिश्रा व कक्षाध्यापक अभिषेक राय पर सिधारी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। थाना पुलिस की विवेचना में हत्या के आरोप की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन आत्महत्या के लिए उकसाने की बात पुष्ट हुई। इस पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए तीन अगस्त को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।
8 अगस्त को आईजी अखिलेश कुमार ने मामले की विवेचना जनपद पुलिस से लेकर मऊ नगर के सीओ धनंजय मिश्रा को दे दी थी। धनंजय मिश्रा की विवेचना में आरोपी आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से भी मुक्त हो गए। इसके आधार पर कोर्ट के आदेश पर दोनों आरोपी जेल से रिहा कर दिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37200762
Total Visitors
706
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मेनका की जीत सुनिश्चित करने को सुल्तानपुर पहुंचे श्रवण सिंह शाहगंज, जौनपुर। एखलाक खान तहलका 24×7 नगर के आजमगढ़ रोड निवासी,...

मेनका की जीत सुनिश्चित करने को सुल्तानपुर पहुंचे श्रवण सिंह शाहगंज, जौनपुर। एखलाक खान  तहलका 24x7              ...

More Articles Like This