35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

आजमगढ़ : पांच घंटे मशक्कत के बाद पुलिस ने लिया शव को कब्जे में

आजमगढ़ : पांच घंटे मशक्कत के बाद पुलिस ने लिया शव को कब्जे में

# 48 घण्टे के भीतर नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी का आश्वासन

अहरौला।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                थाना क्षेत्र के करनपुर गांव निवासी युवक पर एक सप्ताह पूर्व बाइक सवार बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। इलाज के दौरान बृहस्पतिवार की देर शाम उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव लेकर गांव चले आए और शव रख कर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। देर रात एक बजे पुलिस परिजनों को मनाने में सफल हुई और 48 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देने के बाद शव को कब्जे में ले सकी। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

करनपुर गांव निवासी गौरव चौबे (19) पुत्र इंद्रदेव पर 15 जुलाई की रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने लाठी-डंडा व रॉड से हमला कर गंभीररुप से घायल कर दिया था। परिजन उसे सीएचसी अहरौला ले गए जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से हॉयर सेंटर रेफर किए जाने पर परिजन उसे जिला मुख्यालय स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद से गौरव बेहोश था। चार दिनों पूर्व उसे होश आया तो पुलिस ने उसका बयान लिया और बयान के आधार पर हमलावरों को नामजद किया गया। बृहस्पतिवार की देर रात इलाज के दौरान गौरव की मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव लेकर गांव चले आए और घर पर ही शव रख कर हमलावरों के गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

जानकारी होते ही अहरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। लगभग पांच घंटे की मशक्कत व 48 घंटे के अंदर नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर परिजन व ग्रामीण शांत हुए और पुलिस शव को कब्जे में ले सकी। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36799324
Total Visitors
688
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This