27.8 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

आजमगढ़ : पिता की हत्या करने वाला नशेड़ी पुत्र गिरफ्तार 

आजमगढ़ : पिता की हत्या करने वाला नशेड़ी पुत्र गिरफ्तार 

निजामाबाद।
फैज़ान अहमद 
तहलका 24×7 
             थाना क्षेत्र के नसीरपुर खालसा गांव निवासी एक व्यक्ति की उसके नशेड़ी पुत्र ने ही धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने हत्यारोपी पुत्र को शुक्रवार की शाम गिरफ्तार भी कर लिया। वहीं शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव घर पहुंचने पर ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार किया।
नसीरपुर खालसा निवासी मुरली पुत्र स्व. जियाऊ की बृहस्पतिवार की रात नशे में धुत पुत्र धर्मेंद्र ने टार्च से मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। जब तक घायल मुरली को इलाज के लिए ले जाया जाता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। गांव के ही मनोज कुमार पुत्र सीताराम ने पुलिस को घटना की सूचना देने के साथ ही हत्यारोपी पुत्र के खिलाफ नामजद तहरीर भी दिया। मृतक एक पुत्र व तीन पुत्रियों का पिता था। पुत्र द्वारा ही हत्या किए जाने से ग्रामीणों को मुकदमा दर्ज कराने के लिए आगे आना पड़ा।
तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो वहीं शुक्रवार की देर रात हत्यारोपी पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान भी कर दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव घर पहुंचा तो ग्रामीणों ने ही मुखाग्नि देकर दत्तात्रेय धाम पर अंतिम संस्कार किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37129543
Total Visitors
681
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This