30.1 C
Delhi
Wednesday, May 1, 2024

“ऑन आर्मी ड्यूटी” लिख डीसीएम से कर रहे थे गांजे की सप्लाई

“ऑन आर्मी ड्यूटी” लिख डीसीएम से कर रहे थे गांजे की सप्लाई

# दो डीसीएम से तीन कुंतल गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

आजमगढ़।
तहलका 24×7 
                  पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस महकमे ने अपनी सफलता मीडिया के समक्ष रखी। पुलिस के अनुसार फरिहां-निजामाबाद मार्ग पर शाहदुल्ला चक गांव के पास दो डीसीएम खड़ी थी। जिसमें रखे काले रंग के बक्सों से कुछ सामान इधर-उधर किया जा रहा था। शक होने पर देवगांव कोतवाल गजानंद चौबे, एसओ निजामाबाद राजेंद्र सिंह व एसओजी प्रभारी दिनेश कुमार यादव मौके पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचते ही मौजूद लोग भागने का प्रयास किए, जिन्हें टीम ने पकड़ लिया।
पूछताछ में दोनों ने अपना नाम सूर्यमणि यादव निवासी सदहा थाना पट्टी जिला प्रतापगढ़ हाल पता मकान नंबर 547 मोहल्ला जूली आंडी की चाल संतोषनगर गोरेगांव ईस्ट मुम्बई तथा अनुरोध कुमार सिंह निवासी कुंज थाना भभुआ जिला कैमूर प्रांत बिहार बताया। दोनों डीसीएम की तलाशी लेने पर काले बक्से में रखे 309 किग्रा गांजा बरामद हुआ। एक डीसीएम पर आगे शीशे पर ऑन आर्मी ड्यूटी लिखा हुआ था। ताकि रास्ते में पुलिस उन्हे न रोके। पुलिस टीम ने यह बरामदगी मंगलवार को ही कर ली थी लेकिन उच्चाधिकारियों द्वारा प्रेसवार्ता कर खुलासा किए जाने के चलते इसे दबाए रखा।
पुलिस ने जिन दो डीसीएम से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। उसमें एक पर ऑन आर्मी ड्यूटी लिखा कागज लगा हुआ है। आर्मी ड्यूटी के नाम पर डीसीएम से गांजा की सप्लाई की जा रही है। दोनों गाड़ियों में एक पर महाराष्ट्र प्रांत तो दूसरे पर बिहार प्रांत का नंबर है। रास्ते में पुलिस को धोखा देने के उद्देश्य को लेकर एक डीसीएम के शीशे पर ऑन आर्मी ड्यूटी का स्टीकर गांजा तस्करों द्वारा लगा रखा गया है। दोनों डीसीएम फिलहाल निजामाबाद थाना से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर सड़क किनारे खड़े किए गए है। पूछताछ में पकड़े गए तस्करों ने बताया कि रास्ते में पूछने पर पुलिस वालों को यह बताया जाता था कि आर्मी वालों का सामान लेकर जा रहे है। इसी लिए आगे स्टीकर चस्पा करने के साथ ही गांजा को काले रंग के बक्सों में रखे थे और बक्सो के आगे ऐसे सामान रख दिए गए थ, जिससे लगे कि किसी आर्मी के जवान का सामान जा रहा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37174368
Total Visitors
653
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित

अनुशासनहीनता में डा. सिद्धार्थ पार्टी से निष्कासित जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7               बहुजन समाज पार्टी के...

More Articles Like This