30.1 C
Delhi
Friday, May 10, 2024

किसानों ने की पंचायत, तहसीलदार को सौंपा पत्रक

किसानों ने की पंचायत, तहसीलदार को सौंपा पत्रक

पिंडरा, वाराणसी।
जितेन्द्र जायसवाल 
तहलका 24×7 
         बाबतपुर एयरपोर्ट के विस्तारीकरण में मनमाने ढंग से कराए जा रहे रजिस्ट्री के खिलाफ शुक्रवार को रमईपुर स्थित सब्जी मंडी में किसान संघर्ष समिति के बैनर तले पंचायत हुई। जिसमें प्रशासन द्वारा जबरन लिए जा रहे भूमि पर किसान नेताओं ने एतराज जताया।
पंचायत में किसानों ने कहाकि किसी भी कीमत पर अपनी जमीन नही देंगे। इस दौरान बाजार रेट से चार गुना दर से भुगतान, हर प्रभावित परिवार के एक सदस्यों  को सरकारी नौकरी देने, पुनर्वास की व्यवस्था समेत छह सूत्रीय मांगों का ज्ञापन पंचायत में पहुंचे तहसीलदार विकास पांडेय को सौंपा।
इस दौरान समिति के अध्यक्ष सेचन पटेल, मंत्री जगनारायण पटेल, श्यामनारायण, रामजी, नंदराम शास्त्री, फतेह नारायण, लक्ष्मण वर्मा, बलिराज पटेल, प्रेम नट, विनय पटेल, संतोष पटेल, श्यामधनी, नियालुद्दीन, मेवालाल, छेदी पटेल समेत तमाम महिला पुरुष किसान रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37314472
Total Visitors
311
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7     ...

More Articles Like This