36.1 C
Delhi
Thursday, May 9, 2024

कुलपति, रजिस्ट्रार और पुलिस के साथ एबीवीपी के छात्रों ने की मारपीट 

कुलपति, रजिस्ट्रार और पुलिस के साथ एबीवीपी के छात्रों ने की मारपीट 

गोरखपुर।
तहलका 24×7 
                    दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी में धरना दे रहे एबीवीपी के छात्रों ने शुक्रवार को कुलपति और पुलिस के साथ जमकर मारपीट की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें छात्रों की गुंडाई साफ नजर आ रही है। पुलिस को दोनों तरफ से तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
दरअसल, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र फीस वृद्धि और अपनी कई मांगों को लेकर यूनिवर्सिटी पर कई दिनों से धरना दे रहे हैं। 1 हफ्ते पहले भी छात्रों ने चीफ प्रॉक्टर के साथ मारपीट की थी, जिसमें तीन छात्रों को निलंबित किया गया था। वहीं अब छात्रों ने कुलपति, रजिस्ट्रार और पुलिस से साथ मारपीट की है।
शुक्रवार दोपहर में छात्र कुलपति से मिलने जा रहे थे, ऐसे में उन्हें रोकने रजिस्ट्रार वहां पहुंचे तो छात्र आक्रोशित हो गए और मारपीट करते हुए रजिस्ट्रार को जमीन पर गिरा दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने छात्रों को रोकने का प्रयास किया तो छात्र उनसे भी उलझ गए और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज भी किया।इस दौरान छात्रों ने मिलकर दरोगा तक को बुरी तरह पीटा। वहीं यहां से निकलकर छात्रों ने कुलपति को पकड़ लिया और जमीन पर गिराकर लात-घूंसों से पीटा। इतना ही नहीं, छात्र कुलपति को घसीटकर दफ्तर में ले गए और कुर्सियों से उन्हें मारा।
घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रणधीर मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों की बात सुनी गई है। सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। वीडियो में मारपीट कर रहे छात्रों की पहचान की जा रही है जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मामले में उच्च अधिकारियों से भी बात की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37308275
Total Visitors
482
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

व्यावसायिक संगठन व प्रबंधन अवधारणा से ही गुणवत्ता संभव : संदीप वर्मा

व्यावसायिक संगठन व प्रबंधन अवधारणा से ही गुणवत्ता संभव : संदीप वर्मा जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This