25.1 C
Delhi
Tuesday, March 19, 2024

कुशीनगर : मां ने अपने तीन बच्चों पर केरोसिन छिड़ककर लगाई आग

कुशीनगर : मां ने अपने तीन बच्चों पर केरोसिन छिड़ककर लगाई आग

कुशीनगर/गोरखपुर। 
फैज़ान अहमद 
तहलका 24×7 
                      कुशीनगर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बेरहम मां ने अपने ही तीन बच्चों पर केरोसिन तेल छिड़ककर उन्हें आग के हवाले कर दिया। घर में चीख-पुकार सुनकर दौड़े आस-पास के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। झुलसे तीनों बच्चों को तुरंत सीएचसी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन गंभीर हालत के चलते उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।
मामला तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के पिपरा रज्जब गांव का है महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया, अभी यह बात साफ नहीं हो पाई है। लेकिन बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते महिला ने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जब महिला ने अपने बच्चों को आग लगाई तब गांव के लोगों ने तुंरत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरे से केरोसिन तेल की महक आ रही थी, जिससे साफ पता चल गया कि तेल डालकर तीनों को आग लगाई गई है।
पुलिस ने बताया कि पीड़तों की पहचान 19 साल की पूजा, 18 वर्षीय प्रिया और 14 साल के प्रवेश के रूप में हुई है। कुशीनगर के एसएसपी रितेश कुमार ने बताया कि बच्चों की मां से पूछताछ की जा रही है।मामले की हर एक एंगल से जांच की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36717241
Total Visitors
556
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा 

घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने दबोचा  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली क्षेत्र...

More Articles Like This