28.1 C
Delhi
Sunday, April 28, 2024

खुटहन व सरायख्वाजा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन गोतस्करों को किया गिरफ्तार

खुटहन व सरायख्वाजा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन गोतस्करों को किया गिरफ्तार

# पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश और एक कांस्टेबल घायल, बदमाश वाराणसी रेफर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
थाना खुटहन व सरायख्वाजा पुलिस की संयुक्त टीम ने के पुलिस मुठभेड़ में 03 गोतस्कर को गिरफ्तार किया है। जवाबी गोलीबारी में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। बदमाशों के कब्जे से एक देशी तमन्चा व एक खोखा कारतूस, एक मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल व अन्य गोकशी करने के उपकरण बरामद किया है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि बीती रात प्रभारी निरीक्षक खुटहन राजेश यादव अपने हमराहियों के साथ गभिरन तिराहे पर सघन चेकिंग कर रहे थे तभी प्रभारी निरीक्षक सरायख्वाजा भी अपने हमराहियों के साथ गभिरन तिराहे पर पहुंचे और बताया कि मुखबिर से सूचना मिल रही है कि गभिरन पोटरिया रोड पर सलहदीपुर के समीप कुछ लोग एक गोवंश को बांधकर वध करने की तैयार कर रहे है। इस सूचना पर पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुँची।

पुलिस बल के पहुँचने पर गोतस्कर द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया, जिससे एक गोली कांस्टेबल आशीष यादव के दाहिने बाह के उपरी भाग पर लगी। आत्मरक्षार्थ चेतावनी देते पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी जिससे एक गोली गोतस्कर रुस्तम पुत्र नाटे ग्राम हरिकापुरा पिलकिछा थाना खुटहन जौनपुर के पैर मे लगी। गोली लगने से गोतस्कर घायल हो गया। पुलिस बल द्वारा मौके से भागते समय दो अन्य गोतस्करों रियाजु पुत्र लल्लू ग्राम लमहन थाना महराजगंज जनपद जौनपुर एंव शहनवाज पुत्र जलालुद्दीन ग्राम अढ़नपुर थाना सरपतहां जनपद जौनपुर को गिरफ्तार कर लिया। घायल पुलिस के जवान व अभियुक्त रुस्तम को उपचार हेतु सीएचसी कंरजाकला रवाना किया गया था जिसको जिला अस्पताल जौनपुर से बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया गया। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया गया।

घटना के दौरान पकड़े गये अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान सनसनीखेज घटना का अनावरण करते हुए यह जानकारी मिली कि इनका एक बहुत बड़ा गैंग है जो गोवध व गोतस्करी मे संलिप्त है। इस गैंग का मास्टर माइंड मन्नान निवासी बखरा थाना सरायमीर आजमगढ व गुड्डू उर्फ लगंड़ा निवासीगण अरन्द थाना शाहगंज जौनपुर ने अपने अन्य सदस्यों के साथ गोवध करते हुए उनके मुंडो को अपने निजी वाहन स्कार्पियो व पिकअप से मांस निकालकर मुंडो को पटैला के पास सेवई नाला व ईटौरी सरायख्वाजा नाले मे फेके जाने की बात प्रकाश मे आयी है। इस गैंग मे संलिप्त अपराधियो की तलाश हेतु टीमे रवाना की गयी है । इनके विरुध्द गैंगेस्टर आदि की कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37141333
Total Visitors
393
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें 

श्रीकला की पीएम से गुहार : मंगलसूत्र और सिंदूर की रक्षा करें  # बसपा उम्मीदवार ने पति धनंजय समेत परिवार...

More Articles Like This