39.1 C
Delhi
Tuesday, June 18, 2024

गाजीपुर : यूबीआई कर रहा है पीएम के सपने को साकार- गिरीश चंद्र जोशी

गाजीपुर : यूबीआई कर रहा है पीएम के सपने को साकार- गिरीश चंद्र जोशी

खानपुर। 
अंकित मिश्रा 
तहलका 24×7
             क्षेत्र के सिधौना बाजार में यूनियन बैंक नुरूद्दीनपुर शाखा के भवन का नवीनीकरण विधिवत दीप प्रज्वलित कर किया गया। मुख्य अतिथि अंचल प्रमुख वाराणसी गिरीश चंद्र जोशी और क्रिकेटर सूर्यकुमार के दादा विक्रमा यादव ने संयुक्त रूप से फीता काटकर बैंक शाखा का उद्घाटन किया।गाजीपुर के क्षेत्रीय प्रबंधक धर्मेंद्र राजौतिया ने कहा कि यूनियन बैंक ने एक टेक्नो सेवी बैंक होने की ख्याति अर्जित की है और आधुनिक बैंकिंग विचारधारा वाले सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में एक अग्रणी बैंक है।
यूनियन सुविधा और व्योम एप उपभोक्ताओं के सभी सॉल्यूशन के साथ बैंक की सभी शाखाएं एवं एटीएम उपभोक्ताओं की सेवा कर रहे है। जनपद में हमारी 98 शाखाएं नियमित बैंकिंग सेवाओं के अतिरिक्त, नकदी प्रबंधन सेवाएं, बीमा, म्युचुअल फंडों और डीमैट जैसी सेवाएं भी ग्राहक प्राप्त कर सकते हैं। यूबीआई बैंक का मुख्य उद्देश्य कृषकों, ग्रामीण कारीगरों, भूमिहीन मजदूरों तथा गरीब एवं कमजोर पिछड़े वर्ग के ग्रामीण किसान, व्यापारी, व्यवसायी, पशुपालक, दुग्ध व्यवसायी और कम आय वाले लोगों का आर्थिक उत्थान करना है। शाखा प्रबंधक रविकांत ने अतिथियों को अंग वस्त्र व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। प्रधान रोकड़िया संतोष सिंह चुलबुल, विशेष सहायक रविशंकर राय, पूर्व एमएलसी विजय यादव, आशीष यादव, अरिजीत कुमार, प्रभुनाथ गुप्ता, प्रभात यादव, राजकपूर रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गंगा में स्‍नान करते चार किशोरियां डूबीं, दो की मौत, दो को बचाया

गंगा में स्‍नान करते चार किशोरियां डूबीं, दो की मौत, दो को बचाया मिर्जापुर।  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This