33.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

चंदौली : पत्नी ने लगाई फांसी तो पति ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

चंदौली : पत्नी ने लगाई फांसी तो पति ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

चंदौली।
तहलका 24×7
             कोतवाली क्षेत्र के दुदौली गांव का युवक पत्नी के शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या करने के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाया। शनिवार को उसने सकलडीहा रेलवे स्टेशन पर डाउन की ओर आ रही ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घटना की जानकारी होने पर दोनों परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दुदौली गांव निवासी स्व. घूरेलाल उर्फ राकेश राजभर के इकलौते पुत्र शिवम (25) की शादी विगत जून माह में सदर कोतवाली के जामडीह के सेवानिवृत्त रेलकर्मी स्व. रमेश राय के पुत्री रूक्मीना से हुई थी। परिवार में खुशी का माहौल था। दिवाली से पूर्व पत्नी रूक्मीना मायके चली आई थी। यहां किसी बात से नाराज होकर उसने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना को शिवम बर्दाश्त नहीं कर पाया और वह सदमे में चला गया था। शनिवार को सकलडीहा रेलवे स्टेशन के समीप डाउन की ओर आ रही एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर उसने खुदकुशी कर ली। शिवम की मौत के बाद उसकी मां चंदा व बहनें नेहा और निहारिका का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद पति और पत्नी का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

# पत्नी की मौत की सूचना पर पहुंचा था ससुराल

ग्रामीणों के अनुसार रूक्मीना के परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना मिलने पर शिवम ससुराल जामडीह पहुंचा था। वह पत्नी के शव को देखना चाहता था पर मृतका के परिजनों ने शव दिखाए बिना उसे वापस लौटा दिया था। इससे वह काफी आहत हुआ था। शनिवार मोबाइल पर बात करते हुए ट्रेन के सामने कूदकर उसने जान दे दी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37288472
Total Visitors
656
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम 

गर्मी को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर प्याऊ की व्यवस्था करे नगर पालिका : डीएम  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This