31.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : अधिवक्ताओं ने किया तहसीलदार का घेराव

जौनपुर : अधिवक्ताओं ने किया तहसीलदार का घेराव

# एसडीएम कार्यालय से लेकर तहसीलदार कार्यालय तक जमकर की गई नारेबाजी

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                तहसीलदार के तानाशाही रवैया और समस्याओं के समाधान में रूचि नहीं लेने से क्षुब्ध केराकत बार के अधिवक्ताओं ने गुरुवार को उनके विरोध में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान बार यूनियन ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।बार यूनियन के अध्यक्ष जगदम्बा प्रसाद की शिकायत है कि तहसीलदार समस्याओं के समाधान में रूचि नहीं ले रहे हैं।

अधिवक्ताओं को अनसुना भी करते हैं। अधिवक्ताओं के मुताबिक तहसीलदार के कार्यप्रणाली और दुर्व्यवहार की कई बार एसडीएम से शिकायत की गई लेकिन एसडीएम ने कोई कार्रवाई नहीं की केवल हर बार आश्वासन देकर टालते रहे हैं। गुरूवार को अधिवक्ताओं का धैर्य जवाब दे गया। अधिवक्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी शुरू दी और तहसीलदार कार्यालय तक नारेबाजी करते पहुंचे और तहसीलदार का घेराव किया। तहसीलदार ने 10 जून तक की मोहलत मांगी है। दूसरी ओर अधिवक्ताओं ने तब तक न्यायिक कार्य से विरत रहने का फैसला किया है।

नारेबाजी और घेराव करने में नमः नाथ शर्मा, शारदा प्रसाद, सुबश शुक्ला, लालबहादुर शुक्ला, ज्ञान प्रकाश पांडेय, जेपी मौर्या, अनिल गांगुली, रविनाथ मिश्रा, पुनित श्रीवास्तव, अंबरीश यादव, मांधाता सिंह, दिनेश पांडेय, अशोक यादव आदि रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37081049
Total Visitors
466
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This