31.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : अबूझ कारण से लगी आग में कपड़े की दुकान जलकर खाक

जौनपुर : अबूझ कारण से लगी आग में कपड़े की दुकान जलकर खाक

खुटहन।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              रविवार की तड़के स्थानीय बाजार में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। दुकान में रखा लाखों का माल और नकदी आग में जलकर राख हो गया। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही है और जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक खुटहन थाना क्षेत्र के पिलकिछा गांव निवासी शिव शंकर यादव की खुटहन बाजार में चौराहे के पास पट्टी नरेन्द्रपुर रोड पर शिव क्लॉथ स्टोर नाम से कपड़े की दुकान है। रविवार भोर में उनकी दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग लगने की वजह से उठ रहे धुएं को आस पास के लोगों ने देखा तो हड़कंप मच गया। आनन फानन में जुटे स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग के चलते दुकान में रखा लाखों का माल और नकदी जलकर खाक हो गई। अगल बगल की दुकानें भी आग की वजह से प्रभावित हुई हैं।
थानाध्यक्ष केके चौबे ने बताया कि आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और नुकसान का आंकलन भी किया जा रहा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37098789
Total Visitors
864
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This