36.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : अभिकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

जौनपुर : अभिकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

शाहगंज।
एख़लाक खान
तहलका 24×7
                    नगर के आजमगढ़ रोड स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम शाखा परिसर में बीमा अभिकर्ताओं ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। अभिकर्ता काला पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन कर केन्द्र सरकार व वित्तमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
लियाफी के पूर्व मंडल अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि पालिसी धारकों व अभिकर्ताओं की मांगों को लेकर देश के सभी शाखाओं पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा पालिसी धारकों के बोनस में वृद्धि ऋण व अन्य वित्तीय लेन-देन पर ब्याज दरों में कमी किया जाए। कुशल सेवाएं बीमा पॉलिसी से जीएसटी हटाने अभिकर्ताओं के लिए ग्रुप मेडिक्लेम सुविधा, पेंशन स्कीम, टर्म इंश्योरेंस, क्लब नियमों एडवांस की योजनाओं में संशोधन, बच्चों की शिक्षा ऋण सुविधा, अभिकर्ता कल्याण कोष की स्थापना आदि मांगो पर त्वरित विचार कर लागू करने की मांग की गई।
गठित की गई टीम से भी अभिकर्ताओं ने अपनी मांग रखा। अभिकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन के माध्यम से पॉलिसी धारकों का बोनस बढ़ाने, जीएसटी में छूट देने, लोन में ब्याज दर कम करने, अभिकर्ताओं को पेंशन और पीएफ का लाभ देने, अभिकर्ता के पूरे परिवार को मेडिक्लेम की सुविधा देने, अभिकर्ताओं का ग्रेच्युटी बढ़ाने सहित कई मांग शामिल को बताया।
इस मौके पर संजय सिंह, दिलीप अग्रहरि, संतोष मिश्रा, लालता प्रसाद, फतेह बहादुर, विनोद श्रीवास्तव, संग्राम यादव, कमेश यादव, दुर्गा प्रसाद आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36800709
Total Visitors
681
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This