34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : अवैध आटो अड्डे से बढ़ रही है है जाम की समस्या, पुलिस मौन

जौनपुर : अवैध आटो स्टैंड बढ़ रही है है जाम की समस्या, पुलिस मौन

मुंगरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                     जहां एक तरफ अवैध आटो स्टैंड के खिलाफ शासन अति गंभीर है तो वहीं मुंगरा बादशाहपुर पुलिस इसका अनुपालन करने में विफल सबित हो रही है। मुंगरा बादशाहपुर थाने के ठीक अगल बगल आटो स्टैंड पुलिस के सरंक्षण में चल रहा है जिससे जाम की समस्या बढ़ जाती है।
आटो सड़क पर खड़ा कर के चालक सवारी भरने व उतारने का काम करने लगते है। जिससे आने जाने वाले लोगो के लिए और मुसीबत खड़ी हो जाती है। फिर भी पुलिस इस मामले में बेखबर है। थाने से महज 50 मीटर दूरी पर प्रतापगढ़ रोड, जंघई रोड व मछलीशहर रोड पर खुलेआम प्राइवेट अड्डों का संचालन हो रहा है जबकि यह अड्डा घनी बस्ती में बना हुआ है जिससे अक्सर जाम लगा रहता है। इसके चलते दुर्घटनाएं होने का अंदेशा बना हुआ है। भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष राजनाथ यादव, धर्मराज पटेल, बाबू राम पटेल, राम सूरत, खलील अहमद आदि ने इस गंभीर समस्या से निजात दिलावने की मांग की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37049899
Total Visitors
473
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कार्यक्रम के निरीक्षण में पहुंची सीएमओ, कर्मचारियों में अफरा-तफरी

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कार्यक्रम के निरीक्षण में पहुंची सीएमओ, कर्मचारियों में अफरा-तफरी खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7           ...

More Articles Like This