35.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : आइडियल ट्राफी पर पाराकमाल का कब्जा, रामपुर को हराकर बनी विजेता

जौनपुर : आइडियल ट्राफी पर पाराकमाल का कब्जा, रामपुर को हराकर बनी विजेता

# गांव पहुंचने पर टीम का फूल मालाओं से हुआ जोरदार स्वागत

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 स्थानीय थाना क्षेत्र के पाराकमाल की टीम ने जनपद मऊ में हो रहे ऑल यूपी अंडरआर्म क्रिकेट टूर्नामेंट में रामपुर को हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। जिससे गांव पहुँचने पर ग्रामीणों ने फूल- मालाओं से जोरदार स्वागत कर हौसला बढ़ाया।जानकारी के अनुसार जनपद मऊ के मानिकपुर असना घोसी में ऑल यूपी अंडर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रदेश के अन्य जनपदों से कुल 120 टीमो ने हिस्सा लिया।

इस डे-नाइट टूर्नामेंट में उद्घाटन मैच मानिकपुर A व मानिकपुर B के बीच खेला गया था। जिसमें से मानिकपुर B ने उद्घाटन मैच जीत कर अपने नाम कर लिया। पहला सेमी फाइनल मैच पाराकमाल और सिकन्दरपुर के बीच खेला गया। जिसमें पाराकमाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लेते हुए सिकन्दरपुर को पराजित कर टूर्नामेंट के फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया। दूसरा सेमीफाइनल मैच रामपुर व चंद्रपार्क के बीच खेला गया। जिसमें रामपुर ने चंद्रपार्क को पराजित कर फाइल में अपना जगह बनाया। फाइनल मैच रामपुर और पाराकमाल के बीच खेला गया। जिसमें कांटे की टक्कर देते हुए रामपुर की टीम को हारकर उपविजेता से ही संतोष करना पड़ा और पाराकमाल की टीम टूर्नामेंट की विजेता रही। इसी के साथ आइडियल कप पर कब्जा जमा लिया।

पूरे मैच में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले शाहरुख को मैन ऑफ द-सीरीज़ से पाराकमाल के शाहरुख को नवाजा गया। विजेता टीम को पाराकमाल गांव पहुंचने पर पूरी टीम को फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इस अवसर गांव निवासी अमीनुद्दीन खान ने टीम के कप्तान मो. ताहिर को सम्मानित किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37116937
Total Visitors
571
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

भीषण गर्मी को देखते हुए कलेक्ट्रेट न्यायालय का समय बदल। 

भीषण गर्मी को देखते हुए कलेक्ट्रेट न्यायालय का समय बदल।  जौनपुर। गुलाम साबिर  तहलका 24x7              जिलाधिकारी रविन्द्र...

More Articles Like This