34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : शिकायतकर्ता कपड़ा व्यवसायी को ही पुलिस ने पीटा

जौनपुर : शिकायतकर्ता कपड़ा व्यवसायी को ही पुलिस ने पीटा 

# दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई मांग, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

बरसठी।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               थाना क्षेत्र के परियत बाजार में पुलिस द्वारा शिकायतकर्ता की पिटाई करने से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को थानाध्यक्ष के खिलाफ लामबंद होकर बरसठी-रामपुर मार्ग जाम कर दिया। इस दौरान दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। सड़क जाम होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना पर मड़ियाहूं, रामपुर और बरसठी थानों की फोर्स मौके पर पहुंच   गई। सीओ के आश्वासन देने के बाद जाम समाप्त हो गया।

रसुलहा परियत बाजार में होली के दिन शुक्रवार को बाजार निवासी कपड़ा व्यवसायी भरतलाल तिवारी की दुकान से लगभग 200 मीटर दूरी पर एक मांस बेचने वाला मुर्गा, बकरी, भेड़ का मांस काटकर बेच रहा था। इसकी शिकायत भरतलाल तिवारी ने डायल 112 पुलिस से की थी। आरोप है कि शिकायत के बाद पहुंची डायल 112 पुलिस के साथ बरसठी पुलिस ने भरतलाल और उनके पूरे परिजनों को मारा-पीटा। इसकी सूचना जैसे ही बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद एवं आरएसएस के कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों को हुई, वह शनिवार को बाजार से मांस की दुकान को क्षतिग्रस्त करते हुए बरसठी-रामपुर मार्ग को बांस-बल्ली रखकर जाम कर दिया। साथ ही एसओ बरसठी सहित पिटाई करने में शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

इसकी जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष रामपुर ओमनारायण सिंह, थानाध्यक्ष सुरेरी राजनारायण चौरसिया और मड़ियाहूं थानाध्यक्ष अवशेष और बरसठी थाने से उपनिरीक्षक संजय यादव सहित तीनों थाने की फोर्स पहुंच कर जाम कर रहे लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास करने लगी। क्षेत्राधिकारी संतप्रसाद उपाध्याय ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर लोग शांत हुए और जाम समाप्त कर दिया। वहीं, सड़क जाम की सूचना पर दोपहर लगभग तीन बजे मछलीशहर सांसद बीपी सरोज भी पीड़ित व्यवसायी के घर पहुंचकर मंडल के उच्चाधिकारियों से बात की और तत्काल निष्पक्ष जांच कराकर सभी दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37050362
Total Visitors
482
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गलत इंजेक्शन लगाने पर बच्चे की हुई मौत पर पुलिस आयुक्त के निर्देश पर केस दर्ज, डॉक्टर फरार

गलत इंजेक्शन लगाने पर बच्चे की हुई मौत पर पुलिस आयुक्त के निर्देश पर केस दर्ज, डॉक्टर फरार वाराणसी।  तहलका 24x7  ...

More Articles Like This