32.1 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : कपिल देव मौर्य अध्यक्ष और शम्भुनाथ सिंह को महामंत्री की जिम्मेदारी

जौनपुर : कपिल देव मौर्य अध्यक्ष और शम्भुनाथ सिंह को महामंत्री की जिम्मेदारी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               कलेक्ट्रेट परिसर स्थित पत्रकार भवन में आयोजित जौनपुर प्रेस क्लब की बैठक में संगठनात्मक मुद्दो पर चर्चा के पश्चात आगामी सत्र के लिए जिला कमेंटी का गठन किया गया। इसमें सर्वसम्मत से जिलाध्यक्ष पद कपिल देव मौर्य और महामंत्री के पद पर शम्भुनाथ सिंह को चुनते हुए सदन ने अध्यक्ष को अधिकार दिया कि वह जिला कमेटी के अन्य पदाधिकारियों का चयन करे।

इसके बाद अध्यक्ष और महामंत्री ने संयुक्त रूप से विचार विमर्श के बाद राकेश कान्त पान्डेय को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बृजेश यदुवंशी, फूलचन्द यादव, लक्ष्मी नारायण यादव और आशीष पान्डेय को उपाध्यक्ष बनाया गया। राजदेव यादव कोषाध्यक्ष बने, दीपक सिंह रिंकू, सुशील कुमार स्वामी, मो अब्बास, अवधेश तिवारी, मनीष कुमार सिंह को संगठन मंत्री बनाया गया। आसिफ खान आय व्यय निरीक्षक बने, लल्लन मौर्य, सुजीत कुमार वर्मा, शशिकांत मौर्य, कमलेश मौर्य को मंत्री पद का दायित्व दिया गया। संयुक्त मंत्री श्रमित उपाध्याय और मीडिया प्रभारी जुबेर अहमद को बनाया गया। श्वेताभ पान्डेय, आलोक सिंह, सुनील मिश्रा ,रत्नेश यादव, अरूण कुमार श्रीवास्तव, दीपक श्रीवास्तव, ओमप्रकाश दूबे को कार्यकारणी का सदस्य बनाया गया है। बड़ी संख्या में उपस्थित प्रेस क्लब के सदस्यो ने नव चयनित जिला कमेंटी का करतल ध्वनि से स्वागत करते हुए बधाई ज्ञापित किया है।

इस अवसर पर सर्वसम्मत से पुन:अध्यक्ष चुने जाने के पश्चात कपिल देव मौर्य ने प्रेस क्लब के साथियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अभी तक जिस जिम्मेदारी के साथ पत्रकार साथियों के खड़ा रह कर उनके सुख दुख का भागीदार बनता रहा आगे भी प्रयास होगा कि हम पत्रकार साथियों के विश्वास पर खरा उतर सकूं। साथ ही प्रेस क्लब के सभी सदस्य से अपील भी किया कि वह समाज के प्रति अपने दायित्वो का निर्वहन पूरी निष्ठा और इमानदारी के साथ करें अगर कहीं कोई समस्या आती है तो संगठन के पटल पर रखे संगठन हर संभव पत्रकार हित के लिए लड़ने को संकल्पित है। बैठक का संचालन महामंत्री शम्भुनाथ सिंह ने किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37421475
Total Visitors
441
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This