34 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

जौनपुर : कम्प्रेशर खराब होने से बन्द पड़ा आक्सीजन प्लांट

जौनपुर : कम्प्रेशर खराब होने से बन्द पड़ा आक्सीजन प्लांट

# सुबह पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, सीएचसी का किया निरीक्षण

मछलीशहर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               शनिवार को जनपद से स्वास्थ्य विभाग की टीम नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने पहुंची। निरीक्षण के दौरान आक्सीजन प्लांट क्रियाशील नहीं मिला।अधीक्षक ने कम्प्रेशर खराब होने की जानकारी दी।
जनपद से शैलेंद्र कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मछलीशहर सीएचसी का निरीक्षण किया। सुबह आठ बजे पहुंची टीम के सदस्यों ने उपस्थित पंजिका देखा। इसके बाद ओपीडी में बैठे डॉक्टर के बारे मे जानकारी ली। पैथोलॉजी विभाग में पहुंचकर रजिस्टर में दर्ज विभिन्न रोगों के मरीजों की जांच की स्थिति के बारे में जानकारी ली।
डॉट्स केंद्र में जाकर दवाओं के वितरण और उपलब्धता के बारे मे पूछताछ की। इसके बाद आक्सीजन प्लांट के पास पहुंचे तो अधीक्षक डॉ विशाल यादव ने प्लान्ट का कम्प्रेशर खराब होने के कारण मशीन नहीं चलने की बात बताई। इस पर जांच अधिकारी ने तत्काल सीडीओ और सीएमओ को जानकारी देकर प्लांट चालू करने का निर्देश दिया है। लगभग दो घन्टे तक जांच पड़ताल करने के बाद टीम के सदस्य आगे रवाना हुए।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37006710
Total Visitors
317
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला # जिले के नेता को प्रत्याशी बनाने की मांग, प्रत्याशी बदले जाने...

More Articles Like This