34 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

जौनपुर : गढ्ढे में गिरने से बाइक सवार युवक की मौत दूसरा घायल

जौनपुर : गढ्ढे में गिरने से बाइक सवार युवक की मौत दूसरा घायल

बरसठी।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                क्षेत्र के गनेशपुर गांव के पल्टूपुर मोड़ पर असंतुलित होकर बाइक सवार सड़क किनारे खाईं में गिर गया। जिससे एक की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजवाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों कपसेठी वाराणसी के रहने वाले है।
वाराणसी जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र के निवासी रोहित प्रजापति गांव के ही अपने एक दोस्त विशाल राजभर के साथ बरसठी थाना क्षेत्र के पिलकथुआ गांव में अपने रिश्तेदार मनोज प्रजापति के घर आया था। वहां से वापस घर जाते समय जमालपुर बंधवा मार्ग पर गनेशपुर गांव के पास पल्टूपुर मोड़ पर तेज रफ्तार बाइक असन्तुलित होकर सीधे सड़क किनारे 10 फुट नीचे खायी में गिर गयी। खेल मैदान में खेल रहे कुछ लोग व आसपास के लोग दौड़कर दोनों को बाहर निकाले। जिसमें से बाइक पर बैठे रोहित प्रजापति (22) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा विशाल राजभर (24) बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने घटना की सूचना पिलकथुआ रिस्तेदारी व परिजनों को दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37010226
Total Visitors
437
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

रामकथा जीवन जीने की कला सिखाती है

रामकथा जीवन जीने की कला सिखाती है खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                 नगर के गोलाबाजार...

More Articles Like This