35.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : गेट पर चौकसी बरतने का कुलपति का निर्देश

जौनपुर : गेट पर चौकसी बरतने का कुलपति का निर्देश

# बिना आईडी के अंदर आने की इजाजत नहीं..

# कुलपति ने सुरक्षाकर्मियों का कुशलक्षेम पूछा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति सभागार में विश्वविद्यालय की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों के साथ बुधवार को कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने एक बैठक की और साथ ही उनका कुशलक्षेम भी पूछा।उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय की सुरक्षा व्यवस्था में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। सुबह दस बजे से 11 बजे तक परिसर में विद्यार्थियों की आईडी देखकर ही प्रवेश दिया जाए।

किसी के पास आईडी न हो तो फीस रसीद देखकर ही उन्हें जाने दिया जाए। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों के परिसर में रहने के लिए वीर सावरकर सुरक्षा भवन का निर्माण कराया गया है। परिसर में किसी भी तरह का हथियार प्रतिबंधित है। इस पर सुरक्षाकर्मियों यह ध्यान दें कि कोई भी विद्यार्थी या बाहरी व्यक्ति असलहे के साथ प्रवेश न कर सके। परिसर में सुरक्षा की दृष्ट्रि से तीन सीनियर सुरक्षा अधिकारी, पांच गनर और 60 सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं।

कुलपति प्रो. मौर्य ने सुरक्षाकर्मियों की समस्या से अवगत होने के लिए उन्हें नाश्ते पर आमंत्रित किया था। कुलपति का स्नेह विश्वविद्यालय परिवार के सभी सदस्यों के साथ बराबर का है। वह बाल दिवस पर बच्चों से तो आज सुरक्षाकर्मियों से मुलाकात कीं। इस दौरान आईक्यूएसी सेल के समन्वयक प्रो. मानस पांडेय, मीडिया प्रभारी डा. सुनील कुमार, कुलपति के निजी सचिव डा. लक्ष्मी प्रसाद मौर्य, सुरक्षाधिकारी अरविंद कुमार सिंह, शिवशंकर और रामसेवक समेत सभी सुरक्षा गार्ड उपस्थित थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37048432
Total Visitors
557
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This