35.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

जौनपुर : जर्जर सड़क पर धान लगाकर किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

जौनपुर : जर्जर सड़क पर धान लगाकर किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

बरसठी।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                क्षेत्र के चार जिलों को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग पिछले आठ वर्षों से बदहाल है। इस मार्ग की ओर न तो अधिकारियों का ध्यान जा रहा है न ही प्रतिनिधियों का। आवागमन में रहागीरों को परेशानी उठानी पड़ रही है। आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे है। कई बार इस मार्ग की मरम्मत कराने के लिए आवाज उठाई गई, लेकिन कोई सुनवाई आज तक नहीं हुई। रविवार को ग्रामीणों ने गड्ढे युक्त मार्ग पर धान लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।
बरसठी क्षेत्र के निगोह बाजार का मार्ग पूरी तरह से गड्ढे में तब्दील हो गया है। बारिश के वक्त इस गड्ढा युक्त सड़क में जलजमाव के कारण अक्सर राहगीरों को समस्या उठानी पड़ती है और दुकानदारों की दुकान बारिश तक नहीं चलती है उसका सबसे बड़ा कारण यह मार्ग है। इसलिए आक्रोशित जनता ने बीच सड़क पर धान लगाकर सरकार का विरोध किया। ग्रामीणों ने कहा कि सरकार ने जो बेहतर रास्ता देने का वादा किया था वह जुमला है सिर्फ झूठ पर झूठ बोलकर जनता को छलने का कार्य करती है। सिर्फ जनता का खून चूसने का काम सरकार कर रही है। महंगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं।
आम जनता की मुश्किलों पर और भी मुसीबतों का बोझ डालती जा रही, लेकिन सच्चाई यह है कि सरकार अपने किए गए वादों में अभी तक खरा नहीं उतर पाई है। क्षेत्र के लोगों ने सांसद विधायक से इस रास्ते को बनवाने की मांग भी कर चुके हैं, लेकिन आज तक समस्याओं का समाधान नहीं हो सका है। यह मार्ग कुल 4 जिलों को आपस में जोड़ने का कार्य करता है। जिसमें प्रयागराज, वाराणसी, भदोही, व जौनपुर जिले में जाने के लिए इसी रास्ते से लोगो को होकर जाना पड़ता है। स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि हम सभी दुकानदार इस रास्ते की वजह से बारिश के वक्त इतना ज्यादा परेशान हो जाते हैं कि हमारे दुकान पर कोई भी ग्राहक नहीं आते जिससे दुकानदारी भी नहीं चल पाती है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37071899
Total Visitors
343
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कैबिनेट मंत्री के साथ मारपीट, नाक पर गहरे जख्म के निशान 

कैबिनेट मंत्री के साथ मारपीट, नाक पर गहरे जख्म के निशान  # वैवाहिक समारोह में नाराज लोगों ने कर दिया...

More Articles Like This