24.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : ट्रेलर के धक्के से ट्रक खलासी की हुई मौत

जौनपुर : ट्रेलर के धक्के से ट्रक खलासी की हुई मौत

# होली पर घर जाते समय सड़क किनारे खड़ा होकर डाल रहा था डीजल

मछलीशहर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  कोतवाली अंतर्गत नेशनल हाईवे पर स्थित ग्राम खाखोपुर के समीप ट्रक में सड़क किनारे खड़े होकर डीजल डाल रहे खलासी को मछलीशहर की तरफ से जा रही है ट्रेलर ने धक्का मार दिया जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।दोनों ट्रक लेकर होली के मौके पर घर जा रहे थे।
आजमगढ़ जनपद के सिधारी थानाँतर्गत ग्राम भहुली निवासी ड्राइवर बुधिराम यादव पुत्र श्याम राज यादव और उसी गांव का निवासी ट्रक का खलासी वीरू यादव दोनों परिवार के साथ होली मनाने अपने घर जा रहे थे लेकिन ट्रक में डीजल खत्म हो जाने के कारण खाखोपुर स्थित पेट्रोल पंप से डीजल खरीद कर गैलन में ले आए और सड़क किनारे खड़े होकर ट्रक में डीजल डाल रहे थे तभी मछलीशहर की तरफ से जा रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने दोनों को धक्का मार दिया जिससे खलासी वीरू यादव की मौके पर मौत हो गई। जबकि ड्राइवर बुधिराम यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। एंबुलेंस की सहायता से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर खलासी को मृतक घोषित कर दिया गया जबकि ड्राइवर को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37079381
Total Visitors
359
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This