36.7 C
Delhi
Monday, May 6, 2024

जौनपुर : तस्वीरों में उकेरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का जीवन

जौनपुर : तस्वीरों में उकेरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का जीवन

# फोटो प्रदर्शनी और लघु फिल्म रही कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण

# भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में युवाओ ने किया रक्तदान

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा ने अनूठे अंदाज में मनाया। इस अवसर पर जिला मुख्यालय पर उनके व्यक्तित्व, राजनीतिक कौशल और उपलब्धियों को साझा किया गया। जिला मुख्यालय पर विकास भवन में आयोजित कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ने पीएम मोदी के सेवाभाव व्यक्तित्व को राज ऋषि की संज्ञा दी। स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने भी मोदी के राजनीतिक जीवन की जमकर सराहना की।

उन्होंने कहा कि उनके व्यक्तित्व का बखान करना सूरज को दीपक दिखाने के बराबर है। पीएम मोदी के मूल मंत्र के आधार पर भ्रष्टाचार उन्मूलन उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। जिलाध्यक्ष ने मोदी के चित्रों पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का फीता काट कर विधिवत उद्घाटन किया उनके बचपन से लेकर पीएम बनने तक की यात्रा को दिखाया गया। नगर पंचायत बदलापुर में तहसील सभागार बदलापुर में विधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जब से नरेन्द्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बने हैं तब से ही देश प्रगति के रास्ते पर जा रहा है। नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री रहते हुए अब तक दर्जनों जनमानस से जुड़ी हुई योजनाओं को लागू कराया है जिसका सीधा-सीधा लाभ आम जनता हो रहा है।

इसी तरह गुरुकुल पब्लिक स्कूल, जंघई रोड मुंगरा बादशाहपुर में राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने उद्घाटन किया उन्होंने उनके कृतित्व पर चर्चा करते हुये कहा कि नरेन्द्र मोदी नीत सरकार द्वारा हमारी बहादुर सेना के नेतृत्व में पाकिस्तान में घुसकर लक्षित हमले किए गए और पाकिस्तान को सख्त संदेश दिया गया कि हिन्दुस्तान अब पाकिस्तान पोषित आतंकवाद को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेगा। कश्मीर में भी अब तक भारतीय सेना द्वारा दर्जनों बड़े आतंकवादियों को मार गिराया गया है। कश्मीर में अलगाववादियों पर भी टेरर फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शिकंजा कसा हुआ है। ये वे लोग हैं, जो कश्मीर घाटी में विध्वंसक गतिविधियों के लिए पाकिस्तान से पैसा लेते रहे है।

भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जौनपुर में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। विशाल रक्तदान शिविर के दौरान कार्यकर्ताओं ने केक काटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन मनाया। भाजयुमो के अध्यक्ष ने बताया कि शिविर का शुभारंभ सुबह 9 बजे किया गया। इस शिविर में दोपहर 3 बजे तक रक्तवीरों के द्वारा रक्तदान किया गया। भाजपा युवा मोर्चा के तत्वाधान में स्वतंत्र राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव, पूर्व विधायक हरेन्द्र सिंह, एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशु द्वारा रक्त वीरों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। एमएलसी प्रिंशु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर युवा बढ़-चढ़कर रक्तदान कर रहे हैं। काफी हर्ष का विषय है कि युवाओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया है। रक्तदान एक महादान है रक्तदान से किसी जरूरतमंद व्यक्ति की जिंदगी भी बचाई जा सकती है, उन्होंने आगे कहा कि रक्तदान के प्रति जो भ्रांतियां लोगों में बनी हुई हैं उन बुराइयों को छोड़कर चिकित्सक की सलाह पर हमें रक्तदान अवश्य करना चाहिए। उक्त अवसर पर भाजपा के तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37255890
Total Visitors
864
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज 

कथित व्यक्ति के डाक्टर बनने पर केस दर्ज  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7                सामुदायिक स्वास्थ्य...

More Articles Like This