27.8 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : तहसील अधिवक्ता संघ चुनाव ! पहले दिन 14 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

जौनपुर : तहसील अधिवक्ता संघ चुनाव ! पहले दिन 14 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              तहसील अधिवक्ता समिति के चुनाव का बिगुल बजते ही तहसील परिसर में वादे और एकजुटता की चर्चा शुरू हो गई। शुक्रवार को पहले दिन नामांकन में अध्यक्ष और सदस्य पदों के लिए कुल 14 प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

अपने समर्थकों के साथ पहुंचे प्रत्याशियों में अध्यक्ष पद के लिए अमरनाथ सिंह, रवि प्रकाश श्रीवास्तव, जयप्रकाश चैहान, स्कंद कुमार यादव, महामंत्री के लिए सुशील कुमार श्रीवास्तव, अखिलेश तिवारी, सूर्यमनी तिवारी ने नामांकन किया। वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए राम लाल यादव, सह मंत्री के लिए लक्ष्मी शंकर यादव के अलावा सदस्य पद के उम्मीदवार राम सिंह मौर्य, राज बहादुर सिंह, प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, अर्जुन सिंह, नवल किशोर ने पर्चा दाखिल किया।

चुनाव अधिकारी अधिवक्ता रामचंद यादव, रमेश चंद द्विवेदी, लालता प्रसाद यादव, धर्मेंद्र यादव, दुर्गा प्रसाद, मो. आसिफ की देख-रेख में पहले दिन की नामांकन प्रक्रिया संपन्न हुई। तहसील में पूरे दिन अधिवक्ता चुनावी गणित की बातों में लीन रहे और प्रत्याशी अपने पक्ष में अधिवक्ता साथियों को एकजुट करते दिखे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37128501
Total Visitors
661
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This