35.6 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : दो वर्षों से फरार चल रहा जालसाजी और धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर : दो वर्षों से फरार चल रहा जालसाजी और धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  पुलिस ने इंदिरा चौक से रविवार को दो वर्ष से फरार चल रहे धोखाधड़ी के एक आरोपी को गिरफ्तार लिया है। आरोपी की तलाश बदलापुर, खुटहन और झांसी की पुलिस पिछले दो वर्ष से करती चली आ रही है।
वरिष्ठ उप निरीक्षक हरिनारायण पटेल ने बताया कि पांच जुलाई 2020 को बदलापुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर निवासी संतोष कुमार साहू ने एक मुकदमा दर्ज कराया था। इसके मुताबिक अचलगंज गांव थाना वेथर जनपद उन्नाव निवासी अंकित यादव पुत्र लक्ष्मीकांत यादव, सुशील तिवारी निवासी एकडला थाना जैतपुर जनपद अंबेडकरनगर व नीरज यादव निवासी सद्दोपुर थाना बक्सा जनपद जौनपुर और छोटू उर्फ अभय सिंह निवासी अंबेडकरनगर ट्रक से 6.92 लाख रुपये कीमत का 305 क्विंटल चावल महाराष्ट्र ले जा रहे थे, लेकिन वह महाराष्ट्र न पहुंचकर लखनऊ में ही किसी व्यापारी को बेच दिया।
मामले की जांच में ट्रक का नंबर सही पाया गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने 260 क्विंटल चावल खुटहन थाना क्षेत्र में किसी से धोखाधड़ी करके कहीं बेच दिया था। इस मामले में खुटहन में भी धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है। इसी तरह झांसी जनपद के मोठ थाना क्षेत्र में भी उक्त चारों के विरुद्ध धोखाधड़ी करने का केस दर्ज है।वरिष्ठ उप निरीक्षक ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी अंकित यादव साथी नीरज यादव से मिलने जा रहा है। इस बीच इंदिरा चौक के पास उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के कुछ देर बाद ही अंकित की तलाश कर रहे झांसी पुलिस के एसआई रन सिंह ने बदलापुर पहुंचकर उससे पूछताछ की।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37038176
Total Visitors
485
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This