27.8 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : नपं कचगांव में युद्ध स्तर पर चलाया जा रहा है साफ सफाई अभियान

जौनपुर : नपं कचगांव में युद्ध स्तर पर चलाया जा रहा है साफ सफाई अभियान

जफराबाद।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             मच्छर जनित व गंभीर रोगों से बचाव हेतु नगर पंचायत कचगांव द्वारा हर रोज नियमित रूप से दोनो पालियों में साफ सफाई व आवश्यक दवाओं का छिड़काव किया जा रहा है। जिससे नगर पंचायत के प्रत्येक वार्डो में रहने वाले लोगो को काफी राहत मिल रही है।नगर पंचायत कचगांव के ईओ कुंवर गौरव सिंह के निर्देशन में नगर पंचायत के बारहों वार्ड में हर रोज युद्ध स्तर पर सुबह और शाम की पालियों में नगर के गली मोहल्ले में साफ सफाई व फॉगिंग करवाया जा रहा है।
इस साफ सफाई व फॉगिंग की निगरानी खुद ईओ द्वारा की जा रही है। ईओ कुंवर गौरव सिंह ने बताया कि प्रदेश सरकार की मंशा के मुताबिक नगर पंचायत के कर्मचारियों द्वारा नगर पंचायत के बारहों वार्डो में हर रोज रोस्टर के हिसाब से साफ सफाई व फॉगिंग की जा रही है। इस साफ- सफाई को मेरे द्वारा निरीक्षण भी किया जा रहा है। नगर साफ सुथरा रहेगा तो यहां किसी भी प्रकार की कोई बीमारी नही पनप सकेगी। इसी साफ सफाई अभियान के तहत शुक्रवार को भी नगर पंचायत के प्रत्येक वार्डो में साफ सफाई की गई। इस दौरान कार्यालय के कर्मचारी किशन सिंह, कामेश्वर सिंह, उपेंद्र सिंह, दीवाकर उपाध्याय, नितेश सिंह आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37129578
Total Visitors
683
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This