36.7 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : नवनियुक्त संकायाध्यक्ष प्रो. अजय द्विवेदी का हुआ स्वागत समारोह 

जौनपुर : नवनियुक्त संकायाध्यक्ष प्रो. अजय द्विवेदी का हुआ स्वागत समारोह 

# नए संकायाध्यक्ष से छात्रों के कल्याण की ढेरों उम्मीदें- डॉ रसिकेश

# प्रबंध के छात्रों की उम्मीदों पर करूंगा खरा उतरने का प्रयास- प्रो. अजय द्विवेदी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
            वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के प्रबंध अध्ययन संकाय में नव नियुक्त संकायाध्यक्ष प्रोफेसर द्विवेदी का स्वागत समारोह आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में डॉ रसिकेश ने कहा कि ग्रामीण परिवेश पर आधारित हमारे विवि के छात्रों के लिए अवसरों को लाना और उनकी प्रतिभा को ज्यादा से ज्यादा निखारने का काम किया जाना चाहिए। डॉ रसिकेश ने कहा कि प्रोफेसर द्विवेदी निश्चित ही प्रबंध के एवं बीकॉम आनर्स के छात्रों के लिए कल्याणकारी नियोजन करेंगे। प्रोफेसर द्विवेदी ने सभी प्राध्यापकों, कर्मचारियों, शोध छात्रों और छात्रों को आश्वस्त किया कि आगामी तीन वर्ष के कार्यकाल में वे ज्यादा से ज्यादा गतिविधि आधारित शिक्षा का खाका तैयार करेंगे जिससे प्रबंध अध्धयन संकाय के छात्र अपनी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन कर सकें। प्रोफेसर द्विवेदी ने सभी वरिष्ठ आचार्यों सहित प्रो अविनाश पाथर्डिकर निवर्तमान संकायायाध्यक्ष के प्रति आभार जताया।
स्वागत के क्रम में डॉ. रसिकेश पूर्व विभागाध्यक्ष एचआरडी विभाग, डॉ अनुराग मिश्रा विधि संकाय, डॉ सुशील कुमार सिंह व्यवसाय प्रबंध, डॉ प्रमेन्द्र विक्रम सिंह, डॉ सुशील कुमार, डॉ राकेश उपाध्याय, केशव, अभय सिंह, डॉ अबू सालेह, अनुपम कुमार, मनोज त्रिपाठी सहित प्रबंध अध्ययन संकाय के विभिन्न छात्रों ने माल्यार्पण पुष्प गुच्छ देकर प्रोफेसर द्विवेदी का स्वागत किया। कार्यक्रम में कर्मचारी प्रतिनिधि के रूप में श्री केशव प्रसाद ने प्रोफेसर द्विवेदी को शुभकामनाएं दिया। डॉ. प्रमेन्द्र विक्रम सिंह, सुशील कुमार, डॉ. सुशील कुमार सिंह ने अपने उदबोधन के माध्यम से स्वागत किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37416700
Total Visitors
1003
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This