37.8 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : निशुल्क कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर में 231 लोगों को लगी पहली डोज

जौनपुर : निशुल्क कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर में 231 लोगों को लगी पहली डोज

# फरीदुल हक़ मेमोरियल पीजी कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा आयोजित किया गया शिविर

शाहगंज।
राजकुमार अश्क़
तहलका 24×7
              भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे निशुल्क कोविड-19 टीकाकरण के अन्तर्गत प्रत्येक सरकारी, गैरसरकारी संस्थाएँ अपने स्तर से सरकार के अभियान को सफल बनाने में मुस्तैदी से लगी हुई है। शिक्षा के क्षेत्र में अपनी महती भूमिका निभाने वाली शिक्षण संस्था फरीदुल हक़ मेमोरियल पीजी काॅलेज में निशुल्क कोविड-19 टीकाकरण का आयोजन किया गया, जिसमें प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सोधी ब्लॉक की टीम ने 231 छात्र छात्राओं को कोविड-19 का पहला टीका लगाया।
कार्यक्रम को सुचारू रूप से संपादित करने में सीएचओ प्रीति यादव और एएनएम गीता जायसवाल और संगीता मौर्या ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ तबरेज़ आलम ने टीकाकरण के महत्व पर अपने विचार रखते हुए कहा कि भारत सरकार चाहती है उसके देश के प्रत्येक नागरिक का जीवन सुरक्षित रहे और इस कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से सुरक्षित रहने का एक मात्र उपाय टीकाकरण है इसलिए हम सभी का अपने देश के प्रति यह दायित्व बनता है कि अपना टीकाकरण तो समय पर कराए ही साथ ही अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें, जिससे सभी लोग अपना टीकाकरण कराने के लिए आगे आएं, जब तक प्रत्येक पात्र व्यक्ति का टीकाकरण नहीं हो जाता तब तक हम अपने आपको सुरक्षित समझने की भूल न करें।
कार्यक्रम के अन्त में प्राचार्य ने सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद जो कि आप लोगो ने अपने व्यस्ततम समय में कुछ समय निकाल कर हमारे काॅलेज के छात्र छात्राओं का टीकाकरण किया। इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी डाॅ निजामुद्दीन, डाॅ राकेश सिंह, डाॅ अमित गुप्ता, डाॅ अनामिका पाण्डेय, डाॅ भाष्कर तिवारी, डाॅ पूजा उपाध्याय, डाॅ संजय कुमार यादव, सूर्य प्रकाश यादव, अखिलेश कुमार, ओमप्रकाश, चौरसिया, वकील अहमद, खुर्शीद हसन, अयाज अहमद आदि लोग उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37111548
Total Visitors
629
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This